Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दाऊद के रिश्तेदार की शादी को लेकर मचा हड़कंप, नेता और पुलिस वाले हुए शामिल

पुलिस के मुताबिक जांच पूरा होने में दो दिन का समय लगेगा, क्योंकि कुछ पुलिसकर्मी शादी में शामिल होने के बाद छुट्टी पर चले गये हैं।

दाऊद के रिश्तेदार की शादी को लेकर मचा हड़कंप, नेता और पुलिस वाले हुए शामिल
X

मुंबई के राजनीतिक गलियारें में उस वक्त हड़कंप मच गया जब अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के रिश्तेदार की शादी में कुछ पुलिस वालों के शरीक होने की खबर मिली।ये शादी महाराष्ट्र के नासिक में सोमवार (22 मई) को महात्मा नगर इलाके के एक शानदार मॉल में हुई थी।

ये भी पढ़े- मोदी कैबिनेट: नोएडा-ग्रेटर नोएडा मेट्रो रेल परियोजना को मंजूरी

खबरों के मुताबिक यहां का एक पूर्व स्थानीय पार्षद अपने बेटे की शादी कर रहा था। इस शादी में शामिल होने का न्यौता पुलिस कर्मियों को कुछ मुस्लिम धर्मगुरुओं ने दिया था। खबर है कि कथित रुप से कुछ नेता, विधायक और पार्षद भी इस शादी में शरीक हुए थे।

जिसके बाद नासिक के पुलिस कमिश्नर रवीन्द्र सिंघल ने बुधवार (24 मई) को संबंधित पुलिस अधिकारियों के खिलाफ आंतरिक जांच के आदेश दे दिये हैं। खबरों के मुताबिक भद्रकाली पुलिस स्टेशन में तैनात कुछ पुलिसकर्मियों ने ओल्ड सिटी में हुए एक शादी समारोह में शिरकत की थी।

हालांकि पुलिस कमिश्नर रवीन्द्र सिंघल ने नेताओं के शामिल होने की बात की पुष्टि नहीं की है। लेकिन उन्होंने कहा कि कुछ नेताओं को निमंत्रण जरूर भेजा गया था। रवीन्द्र सिंघल ने कहा कि शादी में शामिल होने का न्यौता भद्रकाली पुलिस स्टेशन के कुछ पुलिस अधिकारियों को भेजा गया था।

ये भी पढ़े- अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के रिश्तेदार की शादी को लेकर मचा हड़कंप, नेता और पुलिस वाले हुए शामिल

पुलिस के मुताबिक जांच पूरा होने में दो दिन का समय लगेगा, क्योंकि कुछ पुलिसकर्मी शादी में शामिल होने के बाद छुट्टी पर चले गये हैं। इसके अलावा निमंत्रण सूची में पार्षद, राजनीतिक हस्तियों का भी नाम भी शामिल था।

हालांकि पुलिस अधिकारी ने ये खुलासा नहीं किया कि कितने पुलिस अधिकारी इस शादी में शामिल हुए थे। लेकिन स्थानीय सूत्रों के मुताबिक एक एसीपी रैंक का अधिकारी भी इस कार्यक्रम में शामिल हुआ था। पुलिस कार्यक्रम में शामिल होने वाले पुलिस कर्मियों का बयान रिकॉर्ड कर रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story