Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बारामूला पुलिस और भारतीय सेना ने पकड़े 2 आतंकवादी, आतंकियों के पास मिला पाकिस्तानी वीजा

जम्मू कश्मीर के बारामूला में दो पाकिस्तानी आतंकवादी पकड़े गए हैं। इन दोनों आतंकवादी को जम्मू कश्मीर पुलिस, आर्मी और सीआरपीएफ ने पकड़ा है।

बारामूला पुलिस और भारतीय सेना ने पकड़े 2 आतंकवादी, आतंकियों के पास मिला पाकिस्तानी वीजा

जम्मू कश्मीर के बारामूला में दो पाकिस्तानी आतंकवादी पकड़े गए हैं। इन दोनों आतंकवादी को जम्मू कश्मीर पुलिस, आर्मी और सीआरपीएफ ने पकड़ा है। बारामूला पुलिस का बताया कि इन दोनों आतंकवादी के पास पाकिस्तान का वैध वीजा था। ये इन दोनों आतंकवादियों ने कश्मीर घाटी में आतंकी गतिविधियों की पाकिस्तान से ट्रेनिंग ली है।

इसे भी पढ़ेंः ‘द एडवांटेज असम: ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट 2018’ में बोले पीएम मोदी, गरीबी का मर्ज बनेगा 'आयुष्मान भारत'

बारामूला पुलिस ने कहा कि ये दोनों आतंकवादी पाकिस्तानी में लगातार ट्रेनिंग लेते रहे हैं। इनके साथ बहुत बड़ी संख्या में पाकिस्तानी और बलुचिस्तान के युवा भी ट्रेनिंग ले रहे थे। पुलिस ने आगे बताया कि आतंकवादियों से पूछताछ पर यह भी खुलासा हुआ कि पाकिस्तान के आतंकवादी ट्रेनिंग कैंप 10 साल तक बच्चे भी आतंक की ट्रेनिंग लेते हैं।

पाकिस्तान में लेते हैं आतंक की ट्रेनिंग

बारामूला पुलिस ने बताया कि पाकिस्तान उच्चायोग ने दिल्ली में इन आतंकवादियों को पाकिस्तानी वीजा दिया था। पुलिस ने आगे बताया कि पिछले कुछ साल से इस तरह के मॉड्यूल को देख चुकि है कि कुछ युवा लड़के पाकिस्तान जाकर ट्रेनिंग लेते और आतंकवादी बनने का रास्ता चुनते हैं।

Share it
Top