Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

POK नेता का दावा, हर आतंकवादी को पाक देता है 1 करोड़

रईस इंकलाबी ने कहा कि, आतंकवादी को एलओसी पार करने के लिए पैसे दिए जाते है।

POK नेता का दावा, हर आतंकवादी को पाक देता है 1 करोड़
X
इस्लामाबाद. आतंकवाद को बढ़ावा देने वाला पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय स्तर इस बाद से इनकार करता है। लेकिन सोमवार को पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) स्थित जम्मू एंड कश्मीर अमन फोरम के नेता सरदार रईस इंकलाबी ने पड़ोसी मुल्क के इस दावे को पूरी तरह से खारिज किया है। पीओके नेता रईस इंकलाबी ने कहा कि पाकिस्तान हर आतंकवादी को एलओसी पार करने के लिए एक करोड़ की रकम दे रहा है।
इंकलाबी ने एक जनसभा में कहा, “आप (पाकिस्तान) किराए पर हत्यारे रख रहे हैं, आप उन्हें एक करोड़ रुपए देते हैं और सुसाइड बॉम्ब बनाकर एलओसी पार कराते हैं। यह सरहद पर तनाव की वजह है। हम इस आतंकवाद की निंदा करते हैं। अगर आप फायरिंग का इतना ही शौक है तो सेना से युद्ध करो।”
आतंकवादी संगठनों को पाकिस्तानी सपोर्ट पर सवाल उठाते हुए रईस इंकलाबी ने पूछा, “नेशनल एक्शन प्लान के मुताबिक जो आतंकवादी समूह पाकिस्तान में प्रतिबंधित हैं उन्हें पीओके में रहने और पनपने की सुविधा क्यों दी जा रही है? हम इस्लामाबाद से इन्हें पूरी तरह खत्म करने की अपील करते हैं।”
सरकारी आंकड़ों के मुताबिक पाकिस्तान इस साल एलओसी और अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर 440 से भी ज्यादा बार सीजफायर का उल्लंघन कर चुका है। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को पाकिस्तान पर जमकर हमला बोला। शहीदी दिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम में गृहमंत्री ने कहा कि अब पाकिस्तान भी समझ चुका है कि वह भारत को सीधे पराजित नहीं कर सकता। जम्मू के कठुआ में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो उसके 10 टुकड़े हो जाएंगे।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story