Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्रधानमंत्री मोदी ने मिजोरम में किया हाइड्रो पावर प्रोजेक्ट का उद्घाटन, राहुल पर साधा निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से मिजोरम दौरे पर हैं। उन्होंने मिजोरम में तुईरिल हाइड्रोपावर प्रोजेक्ट का उद्घाटन किया। इस मौके पर पीएम ने सभी नॉर्थ ईस्ट वासियों को क्रिसमस और नए साल की शुभकामनाएं दी।

प्रधानमंत्री मोदी ने मिजोरम में किया हाइड्रो पावर प्रोजेक्ट का उद्घाटन, राहुल पर साधा निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से मिजोरम दौरे पर हैं। उन्होंने मिजोरम में तुईरिल हाइड्रोपावर प्रोजेक्ट का उद्घाटन किया। इस मौके पर पीएम ने सभी नॉर्थ ईस्ट वासियों को क्रिसमस और नए साल की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि हम इस विजन पर काम कर रहे हैं कि अपनी परेशानियां बताने के लिए आपको दिल्ली संदेश न भिजवाना पड़े बल्कि दिल्ली खुद चलकर आपके पास आए।

मोदी यहां दो रैलियां भी करेंगे। इसके लिए पीएम ने नरेंद्र मोदी डॉट इन पर लोगों से सुझाव मांगे हैं। बता दें कि मोदी सरकार एक्ट ईस्ट पॉलिसी के तहत नॉर्थ-ईस्ट में रोड, रेल और टूरिज्म सेक्टर को बढ़ावा दे रही है।
मोदी आइजॉल से शिलांग जाएंगे। वहां प्रदेश भाजपा के नए मुख्यालय के उद्घाटन के बाद वे पोलो ग्राउंड में एक रैली को संबोधित करेंगे। उस रैली से ही भाजपा के चुनाव अभियान की औपचारिक शुरुआत होगी।
इस मौके पर पीएम ने कांग्रेस सरकार पर निशाना भी साधा। मोदी ने कहा कि यह प्रोजेक्ट वाजपेयी सरकार के वक्त क्लीयर किया गया था लेकिन फिर इसमें देरी हुई। पीएम ने कहा कि अब इस प्रोजेक्ट का पूरा होना उनकी सरकार का काम दिखाता है। उन्होंने इस प्रोजेक्ट को केंद्र सरकार की तरफ से सौंपा गया पहला सबसे बड़ा प्रोजेक्ट भी बताया।
Share it
Top