Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर ने पीएम मोदी पर की रंगभेदी टिप्पणी, मचा बवाल

गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हुए ओबीसी एकता मंच के नेता अल्पेश ठाकोर ने कहा कि मशरूम खाकर पीएम मोदी के गाल लाल हो गए हैं।

कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर ने पीएम मोदी पर की रंगभेदी टिप्पणी, मचा बवाल

गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हुए ओबीसी एकता मंच के नेता अल्पेश ठाकोर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। अल्पेश ने कहा कि मोदी का रंग पहले उनकी तरह गहरा हुआ करता था, लेकिन अब उनके गाल लाल हैं।

उन्होंने कहा कि मोदी रोजाना चार लाख रुपये का मशरूम खा रहे हैं, जिससे उनके गाल लाल हो रहे हैं। अल्पेश ने कहा, 'किसी ने मुझसे पूछा कि पीएम मोदी की अच्छी सेहत का क्या राज है? मैंने सोचा कि आखिर क्या हो सकता है।

इसे भी पढ़ें- पाकिस्तान कनेक्शन: जेटली का कांग्रेस पर हमला, कही ये बड़ी बात

फिर मैंने गौर किया कि कुछ तो बात है। आज से 35 साल पहले की तस्वीर उठाकर देख लीजिए, पीएम मोदी तो बिल्कुल मेरी तरह डार्क थे। अब देखिए.. कैसे हो गए हैं... तो फिर ऐसा वह क्या खा रहे हैं कि वह लाल होते जा रहे हैं? फिर मुझे पता चला कि वह मशरूम खा रहे हैं।'

अल्पेश ने कहा कि इस खास मशरूम के बारे में उन्होंने पता लगवाया। उन्होंने कहा, 'यह मशरूम कोई आम मशरूम नहीं है। पीएम मोदी जो मशरूम खाते हैं, वह ताइवान से मंगाया जाता है।

इसे भी पढ़ें- राहुल की ताजपोशी: अध्यक्ष बनने के बाद ये है सबसे बड़ी चुनौती

इस एक मशरूम की कीमत 80 हजार रुपये है और मोदी रोजाना चार लाख रुपये का मशरूम खा जाते हैं। एक महीने में तो पीएम मोदी केवल मशरूम खाने में ही एक करोड़ 20 लाख रुपये खर्च कर देते हैं।'

बता दें कि अल्पेश के इस हमले से ठीक पहले कांग्रेस अध्यक्ष चुने गए राहुल गांधी ने अहमदाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा।

मणिशंकर अय्यर की मोदी पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा था कि कांग्रेस में इस तरह के बयानों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। राहुल ने कहा कि अय्यर पर तुरंत कार्रवाई की गई थी।

Share it
Top