Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नगर गैस परियोजना/ महंगे पेट्रोल समेत इन झंझटों से मिलेगा छुटकारा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज विज्ञान भवन में पीएनजीआरबी के तहत नगर गैस परियोजना का शिलान्यास किया। इस कार्यक्रम के तहत घर-घर रसोई गैस पहुंचाई जाएगी। हम आपको बता रहे हैं कि कैसे यह परियोजना आम लोगों के लिए लाभकारी होगी।

नगर गैस परियोजना/ महंगे पेट्रोल समेत इन झंझटों से मिलेगा छुटकारा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज विज्ञान भवन में पीएनजीआरबी के तहत नगर गैस परियोजना का शिलान्यास किया। इस कार्यक्रम के तहत घर-घर रसोई गैस पहुंचाई जाएगी। हम आपको बता रहे हैं कि कैसे यह परियोजना आम लोगों के लिए लाभकारी होगी...
  • नगर गैस परियोजना (Nagar Gas Pariyojna) में घर-घर गैस पाइपलाइन से पहुंचेगी। जिससे सभी को बिना रुकावट के गैस मिल पाएगी। गैस खत्म होने के बाद सिलेंडर लाने ले जाने का झंझट खत्म हो जाएगा।

  • पाइपलाइन सिलेंडर से ज्यादा सुरक्षित होती है। किसी घर में आग लग जाने पर सिलेंडर फट सकता है लेकिन पाइपलाइन का कनेक्शन बाहर से ही बंद किया जा सकता है।

  • नगर गैस परियोजना (Nagar Gas Pariyojna) से नए रोजगार के अवसर पैदा होंगे। छोटे-छोटे शहरों में पाइप बिछाने, रिपेयर करने वाले लोगों को रोजगार मिल सकेगा। नगर गैस परियोजना (Nagar Gas Pariyojna) बहुत से लोगों को रोजगार के माध्यम खोल देगी।

  • नगर गैस परियोजना (Nagar Gas Pariyojna) कई कामर्शियल कामों जैसे होटल, फेक्ट्रियों को चलाने में भी फायदेमंद होगी।

  • नगर गैस परियोजना (Nagar Gas Pariyojna) से गाड़ियों के लिए ईंधन का आधुनिक विकल्प होगा। छोटे-छोटे जिलों में भी सीएनजी गैस मिलेगी जिससे प्रदूषण कम होगा। साथ ही बढ़ती पेट्रोल की कीमतों से भी राहत मिलेगी।

Next Story
Share it
Top