Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लाखों युवाओं के सपनों को साकार कर रही पीएम मोदी की मुद्रा योजना: डॉ रमन सिंह

डॉ. रमन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा शुरु की गई मुद्रा योजना से लाखों युवा अपनी उद्यमिता के सपने को साकार कर रही है।

लाखों युवाओं के सपनों को साकार कर रही पीएम मोदी की मुद्रा योजना: डॉ रमन सिंह

बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजापुर पहुंचे हैं। यहां उन्होने कई योजनाओं का शुभारंभ किया। इस मौके पर सूबे के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह भी उनके साथ मौजूद हैं। डॉ. रमन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा शुरु की गई मुद्रा योजना से लाखों युवा अपनी उद्यमिता के सपने को साकार कर रही है।

डॉ. सिंह ने कहा, 'बस्तर नेट परियोजना के ज़रिए इंटरनेट से जुड़े जांगला ग्रामीण बीपीओ ने प्रदेश के दूरस्थ जिला बीजापुर के युवाओं सुमन, आरती व गोविंद की आकांक्षाओं को उड़ान दी है। मुझे खुशी है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हर युवा को आत्मनिर्भर बनाने की नीति सफल हो रही है।'

बस्तर क्षेत्र में ग्रामीण बीपीओ की स्थापना से स्थानीय युवाओं हेतु रोजगार के नए द्वार खुल गए हैं। जिला बीजापुर के ग्राम जांगला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महत्वाकांक्षी युवा बीपीओ कर्मचारियों के साथ बड़ी आत्मीयता से बात की और उनका उत्साहवर्धन किया।

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर एक ट्वीट में अंबेडकर जयंती को लेकर लिखा, भारतीय संविधान के प्रमुख वास्तुकार व न्यायविद भारत रत्न डॉ भीमराव अम्बेडकर जी को उनकी जयंती पर कोटि-कोटि नमन। बाबा साहब ने संघर्षों की आंच में तपकर देश के विकास और समाज की अंतिम पंक्ति के लोगों के उत्थान हेतु अपना जीवन समर्पित कर दिया
l
Loading...
Share it
Top