Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुजरात गौरव यात्रा: पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बोला हमला- ये हैं 10 तीखे तीर

पीएम मोदी ने गुजरात रैली में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

गुजरात गौरव यात्रा: पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बोला हमला- ये हैं 10 तीखे तीर

गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी द्वारा की गई गुजरात गौरव यात्रा के समापन के दौरान सोमवार शाम को पीएम मोदी ने गांधीनगर के पास एक गांव में जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा को संबोधित करने के दौरान पीएम मोदी की दस खास बातें।

पीएम मोदी की दस खास बातें

* पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि- जानकर आप आश्चर्य करेंगे कि यहां कई परियोजनाएं उद्घाटन के बाद भी लटकी पड़ी थीं।

* पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात में करीब 12 लाख करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट लटके पड़े थे, जिन्हें मैंन शुरू करवाया।

* पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि, मैं लंबे समय से इंतजार कर रहा था कांग्रेस विकास के नाम पर चुनाव लड़े।

* मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने विकास के मुद्दे पर कभी चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं दिखाई।

* मोदी ने कहा मैं कांग्रेस पार्टी को चुनौती देता हूं कि वे विकासवाद के मुद्दे पर चुनाव लड़ें और लोगों को भ्रमित करने का काम छोड़ें।

* उन्होंने बताया कि पंडित नेहरू जब भी गुजरात ज्योति संघ के कार्यक्रम में आते थे, उनके मुंह से बार-बार जनसंघ निकल जाता था।

* पीएम ने कहा कहा मैं पूछना चाहता हूं कि क्या कारण है। चुनाव से पहले कांग्रेस के 25 प्रतिशत विधायकों ने पार्टी को छोड़ दिया।

* पीएम मोदी ने कहा कि इनको गुजरात से नफरत है, जनसंघ से नफरत है, बीजेपी से नफरत है।

* पीएम ने कहा, कांग्रेस को न देश की चिंता है और न समाज की।

* पीएम ने कहा, कि लोकतंत्र में चुनाव एक यज्ञ होता है। चुनाव के यज्ञ में लोकतंत्र के सभी सिपाही, सभी मतदाता और अधिक अच्छा करने के भाव से हर कोई जुटता है।

Share it
Top