Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अफसरों से बोले पीएम, मेरा बचपन प्लेटफॉर्म पर ट्रेन देखते गुजरा है

पीएम मोदी ने सूरजकुंड में तीन दिनों तक चलने वाले शिविर का उद्घाटन किया।

अफसरों से बोले पीएम, मेरा बचपन प्लेटफॉर्म पर ट्रेन देखते गुजरा है
नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय रेल को देश की गति और प्रगति देने के लिए अहम बताया है। रेल विकास शिविर में शामिल अफसरों के बीच पीएम ने कहा कि 'मेरा रेलवे से पुराना नाता है। मैं आपके बीच से ही हूं, रेलवाला ही हूं। मेरा बचपन प्लेटफॉर्म पर सिर्फ ट्रेन देखते ही गुजरा। इसमें बदलाव की खुशी आपके जैसी मुझे भी होगी। मोदी ने सूरजकुंड में तीन दिनों तक चलने वाले शिविर का इनॉगरेशन किया। वे आखिरी दिन रविवार को भी यहां पहुंचेंगे।
पीएम मोदी ने शिविर को संबोधित करते हुए कहा कि देश में प्रगति लाने के लिए बहुत ज़रूरी है कि हमारा रेल्वे भी प्रगति करे। यह शताब्दी टेक्नॉलाजी के प्रभाव की शताब्दी है। भारत को समझना हेगा कि भारत में गति और प्रगति रेल से मिलेगी। रेल्वे का हर अधिकारी अपना काम अच्छे से कर रहा हैं लेकिन हमें साथ में भी काम करना होगा और सोचिए रेल्वे को कैसा बनाया जाए।
पीएम मोदी ने नोटबंदी के बाद देशभर में कई जगहों पर रैली संबोधित करते हुए देश की जनता को दिलासा दिलाया और कहा कि आपका पैसा कहीं नहीं जाएगा। पीएम मोदी ने अब हरियाणा के सूरजकुंड में चल रहे रेल विकास शिविर को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित किया। पीएम मोदी ने इसमें कहा कि पटरी से मेरा पुराना नाता है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक अधिकारी अपना काम रहे हैं यह अच्छा है लेकिन हमें साथ मिलकर भी काम करने और यह सोचने की जरूरत है कि हम रेलवे को कैसा बनाना चाहते हैं।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Share it
Top