Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुजरात चुनाव: PM मोदी का कांग्रेस पर हल्ला बोल- सेना को बलात्कारी बताने वालों को जवाब देने का सही समय

यूथ कांग्रेस नेता ट्विटर पर राहुल गांधी के पिता और दादी के बारे में लिखते हैं।

गुजरात चुनाव: PM मोदी का कांग्रेस पर हल्ला बोल- सेना को बलात्कारी बताने वालों को जवाब देने का सही समय

गुजरात के लुणावाडा में शनिवार को विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए प्रचार कर रहे पीएम मोदी ने मणिशंकर अय्यर के बाद अब कांग्रेस नेता सलमान निजामी पर हमाला बोला।

पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यूथ कांग्रेस के नेता सलमान निजामी इन दिनों पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं। वे ट्विटर पर राहुल गांधी के पिता और दादी के बारे में लिखते हैं।

इसके अलावा पीएम मोदी ने कहा सलमान निजामी वह व्यक्ति हैं, जो कश्मीर की हिमायत करते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के एक युवा नेता गुजरात में वोट मांगने के लिए घूम रहे हैं, एक कांग्रेस नेता कहता है कि देश की सेना बलात्कारी है।

यह भी पढ़ें- गुजरात चुनाव: राहुल गांधी की अग्नि परीक्षा, रखना होगा इन बातों का ध्यान

ऐसी भाषा लोग दुश्मनों के लिए भी इस्तेमाल नहीं करते। जहां से नाना-दादी और पिता जीते, उस उत्तर प्रदेश से भी कांग्रेस हार गई। आज गुजरात की जनता कांग्रेस को सजा देगी।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस नेता कहते हैं कि हर घर से अफजल निकलेगा। वे कहते हैं कि हमें आजाद कश्मीर चाहिए, देश की सेना बलात्कारी है, क्या हमें गुजरात के हर घर से अफजल पैदा करना है?

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने नेता ने पूछा था कि तुम्हारा मां- बाप कौन है? मैं बताना चाहता हूं कि भारत देश ही मेरी मां और बाप है। पीएम ने कहा कि क्या पिछड़े समाज में जन्म लेने से मैं नीच हो गया? मैं तो हर सुख दुख में दौड़ा आता हूं।

उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आपके घर का नरेंद्र मोदी हूं, पीएम नहीं। उन्होंने कहा कि अटकाना, लटकाना और भटकाना कांग्रेस का स्वभाव है।

क्या गुजरात की जनता इसे माफ करेगी? उन्होंने कहा कि देश के हर हिस्से में कांग्रेस ने मुसलमानों को गुमराह किया। उनसे आरक्षण के झूठे वादे किये लेकिन किसी भी राज्य में ये वादे पूरे नहीं किये।

Share it
Top