Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पीएम मोदी ने कार-निकोबार में जनसभा को किया संबोधित, सी-वॉल समेत कई परियोजनाओं की नींव रखी

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कार-निकोबार के युवा पारंपरिक रोज़गार के साथ-साथ आज शिक्षा, चिकित्सा और दूसरे कामों में भी आगे बढ़ रहे हैं।

पीएम मोदी ने कार-निकोबार में जनसभा को किया संबोधित, सी-वॉल समेत कई परियोजनाओं की नींव रखी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पहली बार अंडमान-निकोबार पहुंच गए हैं। इस मौके पर उन्होंने सी-वॉल समेत कई परियोजनाओं की नींव रखी।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 2004 में आई सुनामी में मारे गए लोगों को कार निकोबार स्थित स्मारक में पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। शनिवार शाम अण्डमान-निकोबार द्वीपसमूह पहुंचे मोदी यहां जनजातियों के मुखिया से मुलाकात करेंगे और कार निकोबार स्थित बीजेआर स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि सरकार युवाओं के लिए रोजगार, बच्चों के लिए शिक्षा, बुजुर्गों के लिए चिकित्सा देखभाल और किसानों के लिए सुविधाएं सुनिश्चित करने के वास्ते काम कर रही है ।

आगे कहा कि सरकार यह सुनिश्चित करने के लिए काम कर रही है देश का कोई भी कोना और लोग विकास से वंचित नहीं रहें। जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कार-निकोबार के युवा पारंपरिक रोज़गार के साथ-साथ आज शिक्षा, चिकित्सा और दूसरे कामों में भी आगे बढ़ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक 3 द्वीपों के नाम बदलने का भी ऐलान हो सकता है।

Share it
Top