Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मोदी जी अच्छी पिच पर हैं, सिंगल रन न बनाएं

सिंगापुर के डिप्टी पीएम ने कहा सुधारों का एजेंडा अभी अधूरा

मोदी जी अच्छी पिच पर हैं, सिंगल रन न बनाएं
नई दिल्ली. राजग सरकार ने देश में सुधारों की गति के बारे में उत्साहित हो सकता है। लेकिन, सिंगापुर के उप प्रधानमंत्री थरमन शनमुगरत्नम भारत की इन उपलब्धियों से कुछ खास प्रभावित नहीं हैं।
शनमुगरत्नम ने यहां शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि सुधारों का एजेंडा अभी बड़े पैमाने पर अधूरा है और सुधारों की गति को तेज करने की जरूरत है।
उन्होंने मोदी को सलाह देते हुए कहा कि आप अच्छी बैटिंग विकेट पर हैं, इसलिए एक-एक रन न लें। शनमुगर}म की यह प्रतिक्रिया नीति आयोग द्वारा प्रायोजित लेक्चर सीरीज के उद्घाटन के मौके पर आई है। इसके तहत देश को आगे ले जाने के लिए ताजे विचारों पर चर्चा की जा रही है।
कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कहा कि सरकार देश में बड़े बदलाव लाने के लिए विदेशों के प्रभावशाली लोगों से इनपुट लेगी। मोदी ने कहा कि हम उन प्रख्यात व्यक्तियों के ज्ञान को लेकर आगे बढ़ेंगे, जिन्होंने इस धरती पर अपने देशों को रहने के लिए बेहतर जगह बनाया है।
विचारों को अपनाने में हम आगे: मोदी
पीएम मोदी ने कहा कि हमारा अगला कदम देश के बाहर से अच्छे विचारों को लाना है। सांस्कृतिक रूप से भारतीय हमेशा से ही कहीं से भी मिलने वाले विचारों को अपनाने में आगे रहे हैं। ट्रांसफॉमिर्ंग इंडिया लेक्चर सीरीज का यही मकसद भी है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Share it
Top