Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

वाड्रा के तीन सहयोगियों पर ED की छापेमारी से तिलमिलाई कांग्रेस, कहा- बदले की भावना से काम कर रहे मोदी

रॉबर्ट वाड्रा की कंपनियों से जुड़े तीन लोगों के परिसरों पर प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी को लेकर कांग्रेस ने आरोप लगाया कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार तय देखकर मोदी बदले की भावना से काम कर रहे हैं ।

वाड्रा के तीन सहयोगियों पर ED की छापेमारी से तिलमिलाई कांग्रेस, कहा- बदले की भावना से काम कर रहे मोदी

रक्षा सौदों में कुछ संदिग्धों द्वारा कथित तौर पर कमीशन लिए जाने की जांच के संबंध में शुक्रवार को रॉबर्ट वाड्रा की कंपनियों से जुड़े तीन लोगों के परिसरों पर प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी को लेकर कांग्रेस ने नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला और आरोप लगाया कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार तय देखकर मोदी बदले की भावना से काम कर रहे हैं ताकि लोगों का ध्यान भटकाया जा सके। वाड्रा कांग्रेस की शीर्ष नेता सोनिया गांधी के दामाद हैं।

वाड्रा की कंपनियो सें जुड़े लोगों के परिसरों पर छापेमारी के बाद कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, मोदी सरकार के दिन अब पूरे हो गए हैं, पर निरुंकुश बादशाह पर बादशाहत ऐसी चढ़ी है कि नियम-कानून-संविधान सब पांव तले रौंद रहे हैं।
उन्होने कहा कि पांच राज्यों में स्पष्ट हार का सामना कर रहे प्रधानमंत्री मोदी अपने पुराने हथकंडों पर उतर आए हैं। रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ बदले व प्रतिशोध की भावना से रेड करवाओ और भाजपा की हार से ध्यान भटकाओ।
उन्होंने कहा, सीबीआई, आयकर व ईडी अब स्वतंत्र जांच एजेंसी की भूमिका की बजाय मोदी जी के निजी गुलाम की तरह काम कर रहे है। उन्हें न नियम कायदों की कद्र है और ना ही राजनीतिक शुचिता की चिंता। दूसरी तरफ मोदी जी प्रधानमंत्री की बजाय अब एक ‘डॉन' की भूमिका में है तथा अपने गरिमामयी पद का दुरुपयोग राजनीतिक विरोधियों के प्रति बदला लेने के लिए कर रहे हैं।
Loading...
Share it
Top