Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दुनिया में अब इजराइल नहीं, हमारी चर्चाः पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी के भाषणों में इन दिनों सजिर्कल स्ट्राइक ही छाया हुआ है।

दुनिया में अब इजराइल नहीं, हमारी चर्चाः पीएम मोदी
नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषणों में इन दिनों सजिर्कल स्ट्राइक ही छाया हुआ है। पीएम बनने के बाद मंगलवार को पहली बार हिमाचल दौरे पर मंडी पहुंचे मोदी ने आतंकवाद के खिलाफ सेना के लक्षित हमलों की तुलना इजरायली तर्ज के अभियानों से की और कहा कि पहले दुनिया भर में इजराइल की तारीफ होती थी पर आज भारतीय सेना की तारीफ हो रही है।
उन्होंने कहा कि हमारी सेना पराक्रम में किसी से कम नहीं है। पीएम बोले कि हिमाचल सिर्फ देवभूमि ही नहीं बल्कि वीरभूमि भी है। यहां हर परिवार में एक फौजी है। पीएम मोदी ने मंडी में तीन जल विद्युत परियोजनाओं का उद्घाटन किया। रैली के दौरान जय श्रीराम के नारे लगे। अगले साल हिमाचल में चुनाव हैं, इसलिए पीएम मोदी का ये दौरा अहम माना जा रहा है।
छोटी काशी में सिर झुकाया
मैं काशी से लोकसभा सांसद हूं। आज मुझे छोटी काशी में सिर झुकाने का अवसर मिला, ये मेरे लिए सौभाग्य की बात है। जब आया तो थोड़ा संकोच हो रहा था। भीतर से हिला हुआ था। मेरे मन में था कि हिमाचल के लोगों ने इतना प्यार दिया है लेकिन मैंने यहां आने में देर कर दी।
मुझे ये मौका मिलेगा, सोचा नहीं था
जिन तीन पनबिजली परियोजना का आज मैंने उद्घाटन किया है, उनका लोकार्पण अटल जी के कार्यकाल के दौरान हुआ था। तब मैं भी संगठन प्रभारी के तौर पर यहां आया था। मैंने तब नहीं सोचा था कि इन परियोजनाओं का उद्घाटन करने का मुझे मौका मिलेगा।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top