Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राशि के अनुसार ऐसी होगी ''पीएम मोदी'' की गृह दशा

मोदी की जन्मपत्री में चन्द्रमा की महादशा में शनि की अन्तर दशा चल रही है।

राशि के अनुसार ऐसी होगी
नई दिल्ली. आज यानि 17 सितम्बर को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है। सन् 1950 में गुजरात में जन्में नरेंद्र मोदी 66 साल के हो गए हैं। यहां हम बता रहे हैं पीएम मोदी के जन्म के अनुसार उनकी राशि में क्या बदलाव होंगे और उनके लिए शुभ व अशुभ बातें।
- नरेंद्र मोदी वृश्चिक राशि के हैं जिसका स्वामी मंगल काफी बलवान अवस्था में है। वृश्चिक का मंगल आपकी कुण्डली में बना रहा है शत्रुहंता योगा। इसलिए विरोधी या शत्रु आपका कुछ नहीं बिगाड़ पायेंगे। लेकिन जो भी आपका विरोध करेगा उसके असितत्व पर ग्रहण लग जायेगा।
- मोदी की जन्पमत्री में चन्द्रमा की महादशा में शनि की अन्तर दशा चल रही है। चन्द्रमा भाग्येश होकर नीचभंग राजयोग का निर्माण कर रहा है। लग्न में मंगल के साथ चन्दमा की युति है। मोदी जब-तक स्वंय के विवेक के आधार पर निर्णय लेते रहेंगे तब-तक सब कुछ बेहतरीन होता रहेगा। जैसे ही किसी के बहकावे में आकर कार्य करेंगे तो छवि धूमिल हो सकती है।
शनि तृतीयेश व चतुर्थेश होकर राजनीति के कारक भाव दशम में अपने मित्र शुक्र के साथ बैठा है। शनि की यह स्थिति उत्तम है।
-
शनि की दशा में मोदी का वर्चस्व और जनता में लोकप्रियता बनी रहेगी। विशिष्टि व्यक्तियों से मैत्री पूर्ण सम्बन्धों का लाभ मिलेगा। राजनैतिक सफलता का ग्राफ ऊंचा जायेगा। विदेशों से नयें सम्बन्ध लाभप्रद होंगे। -भारी ऋण तथा विदेशी सहायता से बचना होगा अन्यथा हानि हो सकती है।
- विपक्षी तथा विरोधी प्रभावी होकर नई योजनाओं में अड़गा लगायेंगे। परियोजनाओं की सफलता के लिए अतिरिक्त श्रम की आवश्यकता है। वित्तीय अनुशासन का कड़ाई से लागू करना आवश्यक है। इसके अलावा मन्दी के उपरान्त भी भारत की स्थिति में सुधार से मोदी की विश्व पटल पर लोकप्रियता बढ़ेगी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top