Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''महागठबंधन'' पर पीएम मोदी का तंज, बताया- अस्तित्व बचाने वाला ''अपवित्र गठबंधन''

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को विपक्षी पार्टियों के महागठबंधन को अस्तित्व बचाने वाला ''अपवित्र गठबंधन'' बताया है। पीएम मोदी ने आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए तमिलनाडु के भारतीय जनता पार्टी के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को विपक्षी पार्टियों के महागठबंधन को अस्तित्व बचाने वाला 'अपवित्र गठबंधन' बताया है। पीएम मोदी ने आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए तमिलनाडु के भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि विपक्षी पार्टियों का महागठबंधन धनाढ्य परिवारों का गठजोड़ है, ये ‘बेतुका गठबंधन' हैं।

पढ़िए पीएम मोदी के संबोधन की मुख्य बातें -

- पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस लोगों में झूठ फैलाने की कोशिश करती है। वे हमारे देश की प्रगति के बारे में लोगों को गुमराह करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।

- कांग्रेस और डीएमके के गठबंधन पर पीम मोदी ने कहा कि आप सब जानते हैं जैन आयोग के मामले में ये दोनों पार्टियाँ कहा खड़ी थी।

- पीएम ने कहा कि उस समय कांग्रेस ने कहा था कि या तो इस मामले में डीएमके रहेगी या कांग्रेस, लेकिन आज वे गठबंधन करना चाहते हैं, ये अवसरवादिता नहीं तो उनके गठबंधन को क्या समझा जाए।

- पीएम ने कहा कि हमारा कार्यकर्ता जितना 'मातृभूमि' के प्रति सम्मान और गर्व से भरें होंगे, जितना वे लोगों से जुड़े हुए रहेंगे और गरीबों के प्रति जितने संवेदनशील होंगें, हमारी जीत उतनी ही आसान होगी।

Loading...
Share it
Top