Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

CAG, EVM और महाभियोग को लेकर कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु और पुडुचेरी के भारतीय जनता पार्टी (BJP) कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत में कहा कि कांग्रेस के अलोकतांत्रिक व्यवहार का सबसे सही जवाब हैं कि हम लोकतंत्र को मजबूत करें।

CAG, EVM और महाभियोग को लेकर कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को तमिलनाडु और पुडुचेरी के भारतीय जनता पार्टी (BJP) कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत में कहा कि कांग्रेस के अलोकतांत्रिक व्यवहार का सबसे सही जवाब हैं कि हम लोकतंत्र को मजबूत करें।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि लोकतंत्र के लिए सूचना और लोगों में जागरूकता बेहद महत्वपूर्ण है। हमें लोगों को कांग्रेस और इसके खतरनाक खेल के बारे में लोगों को बताते रहना चाहिए।

प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु और पुडुचेरी के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत में कहा कि हर चुनाव से पहले कांग्रेस ईवीएम के बारे में शोर कर के संदेह का माहौल बनाने की कोशिश करती है।

पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव के बाद यदि कांग्रेस अच्छा प्रदर्शन करती है तो वे उसी ईवीएम (EVM) से बाहर आने वाले परिणामों को स्वीकार करते हैं।

कर्ज माफी पर राहुल के ट्वीट पर NITI आयोग के उपाध्यक्ष ने कहा- 'मानो ना मानो मैं ही चैंपियन'

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने सेना, सीएजी (CAG) और समेत देश में लोकतंत्र के लिए जरुरी हर संस्थान को अपमानित किया है। पीएम ने राफेल पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का जिक्र करते हुए कहा कि कहा कि हाल ही में कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर भी सवाल उठाया क्योंकि उन्हें निर्णय पसंद नहीं आया।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस सुप्रीम कोर्ट को धमकी नहीं दे सकी और जो करना चाहती थी वो नहीं कर पाई इसलिए उन्होंने चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया (CJI) को हटाने के लिए महाभियोग तक लेकर आए।

Share it
Top