Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

संसद में पीएम मोदी ने पूछा कई नेताओं से उनका हालचाल

मोदी ने सबसे पहले तृणमूल नेता सुदीप बंदोपाध्याय और कल्याण बनर्जी से उनका हालचाल

संसद में पीएम मोदी ने पूछा कई नेताओं से उनका हालचाल
नई दिल्ली. संसद का शीतकालीन सत्र बुधवार से शुरू हो गया और 500-1000 के नोट बंद करने के निर्णय के बाद, विपक्ष ने सरकार को घेरने की पहल शुरू कर दी है। इन सबके बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्र के पहले दिन लोकसभा में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी समेत विपक्ष के कई नेताओं के पास जाकर उनका हालचाल पूछा।
लोकसभा की बैठक शुरू होने से कुछ देर पहले प्रधानमंत्री सबसे पहले बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, अशोक गजपति राजू समेत कई नेताओं से मिले। इसके बाद प्रधानमंत्री गृह मंत्री राजनाथ सिंह और संसदीय मामलों के मंत्री अनंत कुमार के साथ विपक्षी सदस्यों की सीट की ओर बढ़े।
मोदी ने सबसे पहले तृणमूल नेता सुदीप बंदोपाध्याय, कल्याण बनर्जी से बातचीत की और उनका हालचाल पूछा। इसके बाद मोदी ने एआईएडीएमके नेता और लोकसभा उपाध्यक्ष एम थम्बीदुरई से बात की और फिर लोकसभा में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मिले। गृह मंत्री राजनाथ सिंह को भी सोनिया गांधी से कुछ देर बात करते देखा गया। राजनाथ सिंह, मंत्री अनंत कुमार और संसदीय कार्य राज्य मंत्री एस एस अहलुवालिया को तृणमूल नेताओं से भी बातचीत करते देखा गया।
तृणमूल कांग्रेस 500 और 1000 रुपये के नोटों को अमान्य करने की प्रधानमंत्री की घोषणा का विरोध कर रही है। सदन दिन भर के लिए स्थगित किये जाने के बाद बीजेपी सदस्यों को प्रधानमंत्री से बात करते देखा गया।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top