Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने पीएम पर साधा निशान, कही ये बड़ी बात

मनमोहन सिंह ने कहा कि गुजरात में हार को देखकर मोदी झूठ फैला रहे हैं।

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने पीएम पर साधा निशान, कही ये बड़ी बात

गुजरात चुनाव में पाकिस्तान का नाम आने के बाद से सियासत गरमा गई है। पीएम मोदी ने रविवार को दावा किया था कि कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के घर गुप्त बैठक हुई थी।

मणिशंकर अय्यर के घर हुई गुप्त बैठक को लेकर बवाल बढ़ता जा रहा है। पीएम मोदी द्वारा गुजरात चुनाव में इस मुद्दे को उठाए जाने के बाद पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने पलटवार करते हुए कहा, गुजरात में हार को देखकर मोदी बौखला गए हैं और झूठ फैला रहे हैं।

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने कहा कि पीएम मोदी द्वारा इस आधारहीन मुद्दे को ओछी राजनीति के लिए जबरन तूल दिए जाने से काफी आहत महसूस कर रहे हैं। पूर्व पीएम ने आरोप लगाया की पीएम मोदी गुजरात चुनाव में हार के डर की वजह से इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- भाजपा के शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

इसके अलावा पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने कहा पीएम मोदी चुनाव में हार की आशंका से हर तरह के हथकंडे इस्तेमाल कर रहे हैं। इसी दौरान पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साधा 'कांग्रेस को किसी पार्टी या प्रधानमंत्री से राष्ट्रीयता नहीं सिखनी है।

देश की सेवा में मेरा योगदान राष्ट्र जानता है। मैं चाहता हूं कि पीएम के रूप में परिपक्वता दिखाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी माफी मांगे।

यह भी पढ़ें- राहुल ने PM मोदी से पूछा 13वां सवाल, ‘मौनसाहब’ से जवाब की दरकार, किसके अच्छे दिन के लिए बनाई सरकार?

बता दें कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी की पाकिस्तान यात्रा का भी जिक्र कर कहा, 'मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को याद दिला दूं कि ऊधमपुर और गुरदासपुर में आतंकवादी हमले के बाद बिना बुलाए पाकिस्तान गए। तो क्या उन्हें इसके लिए देश से माफी नहीं मांगनी चाहिए।

Next Story
Share it
Top