Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ET-GB Summit: पीएम मोदी बोले- हम जानते हैं भष्ट्राचार प्रतियोगिता में शामिल होने वाले मुख्य खिलाड़ी कौन थे

वैश्विक व्यापार शिखर को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हम एक नया भारत बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। जो कि 130 करोड़ भारतीयों की आकांक्षाओं और सपनों को पूरा करेगा।

ET-GB Summit: पीएम मोदी बोले- हम जानते हैं भष्ट्राचार प्रतियोगिता में शामिल होने वाले मुख्य खिलाड़ी कौन थे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को नई दिल्ली में वैश्विक व्यापार शिखर सम्मेलन (ET-Global Business Summit) को संबोधित कर रहे हैं। वैश्विक व्यापार शिखर को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हम एक नया भारत बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। जो कि 130 करोड़ भारतीयों की आकांक्षाओं और सपनों को पूरा करेगा।

पीएम मोदी ने कहा कि 2014 से पहले मंत्रालयों और व्यक्तियों के बीच भ्रष्टाचार, देरी और अधिकतम भ्रष्टाचार करने की प्रतिस्पर्धा यानी प्रतियोगिता थी कि कोयला या स्पेक्ट्रम या सीडब्ल्यूजी (CWG) या रक्षा सौदे पर किस पर अधिक पैसा मिलेगा। हम जानते हैं कि इस प्रतियोगिता में शामिल होने वाले मुख्य खिलाड़ी कौन थे।

उन्होंने आगे कहा कि 2014 के बाद 2014 के बाद असमंजस को आशा से बदल दिया गया है। बाधाओं को आशावाद द्वारा प्रतिस्थापित किया गया है और मुद्दों को पहल से बदल दिया गया है। हम अक्सर अतीत में औद्योगिक क्रांतियों को याद करते हैं, लेकिन आज यह गर्व की बात है कि भारत का चौथी औद्योगिक क्रांति में योगदान है।

Share it
Top