Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुजरात गौरव यात्रा के समापन पर पीएम मोदी का कांग्रेस को लेकर बड़ा खुलासा

पीएम मोदी ने कहा कि जिस पार्टी ने देश को इतने नेता दिए, वो पार्टी इतने नीचे गिर सकती है, यह कभी सोच नहीं सकता था।

गुजरात गौरव यात्रा के समापन पर पीएम मोदी का कांग्रेस को लेकर बड़ा खुलासा

गुजरात गौरव यात्रा के समापन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के 7 लाख से ज्यादा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। मोदी ने गांधीनगर में कांग्रेस को लेकर एक बड़ा खुलासा किया।

भाषण के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि जिस पार्टी ने देश को इतने नेता दिए, वो पार्टी इतने नीचे गिर सकती है, यह कभी सोच नहीं सकता था। मैं सोच रहा था कि ये कैसे हुआ। इसका मूल कारण यही है कि उन्होंने सकारात्मक सोचने का सामर्थ्य छोड़ दिया है।

इसे भी पढें: ओवैसी और ममता के बयान के बाद बीजेपी विधायक संगीत सोम ने दी सफाई

पीएम ने आगे कहा कि जब जब गुजरात का चुनाव आता है, उनको बुखार ज्यादा आता है। इस परिवार के आंख में गुजरात हमेशा चुभता रहता था। सरकार बल्लभ भाई पटेल के साथ इस परिवार ने कैसा बर्ताव किया, ये सभी जानते हैं।

गुजरात गौरव यात्रा के समापन के दौरान मोदी ने आरोप लगाया कि उन्हें जेल में डालने के लिए कांग्रेस ने कैसे-कैसे साजिश रची गई। मैं तो जेल गया नहीं लेकिन इन्होंने अमित शाह को जेल भेजवा दिया।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने विकास के मुद्दे पर कभी चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं दिखाई। अंत में मोदी ने कांग्रेस को विकास के नाम पर चुनाव लड़ने की चुनौती दे डाली।

इसे भी पढें: जैन मुनि शांतिसागर पर रेप पीड़िता का बड़ा खुलासा, मांगे ऐसे फोटोज

उन्होंने बताया कि पंडित नेहरू जब भी गुजरात ज्योति संघ के कार्यक्रम में आते थे, उनके मुंह से बार-बार जनसंघ निकल जाता था। पीएम ने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि क्या कारण है। चुनाव से पहले कांग्रेस के 25 प्रतिशत विधायकों ने पार्टी को छोड़ दिया।

साथ ही इनको गुजरात से नफरत है, जनसंघ से नफरत है, बीजेपी से नफरत है। पीएम ने कहा कि कांग्रेस को न देश की चिंता है और न समाज की। लोकतंत्र में चुनाव एक यज्ञ होता है।

Share it
Top