Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्लेबॉय की पूर्व मॉडल ने डोनॉल्ड ट्रंप से बनाए थे यौन संबंध, अमेरिका की पहली महिला से मांगी माफी

पूर्व प्लेबॉय मॉडल ने फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप से माफी मांगी हैं। बता दें कि अमेरिकी प्लेबॉय मॉडल ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ 10 महीनों तक अफेयर की बात कही थी जिसके बाद उन्होंने मेलानिया ट्रंप से माफी मांगने का मामला सामने आया हैं।

प्लेबॉय की पूर्व मॉडल ने डोनॉल्ड ट्रंप से बनाए थे यौन संबंध, अमेरिका की पहली महिला से मांगी माफी

प्लेबॉय की पूर्व मॉडल ने अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप से माफी मांगी हैं। अमेरिकी कंपनी प्लेबॉय की मॉडल रही केरन मैक्डोगल ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ 10 महीनों तक अफेयर रहने की बात कही थी।

इसे भी पढ़े- डेटा लीक मामला: जुकरबर्ग ने मांगी माफी कहा- भारत में 2019 के चुनाव से पहले डाटा सुरक्षा के कड़े इंतजाम करेंगे

इस बात को लेकर केरन मैक्डोगल ने मेलानिया ट्रंप से माफी मांगी है। प्लेबॉय की पूर्व मॉडल ने ट्रंप पर उन्हें पैसा देकर चुप रहने के के लिए कहा था। प्लेबॉय की पूर्व मॉडल केरन मैक्डोगल ने मेलानिया से कहा कि पहली बार उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने पर ट्रंप ने उन्हें पैसे देने की कोशिश की थी।

केरन ने मीडिया को दिए अपने बयान में कहा कि वह शादी के बाद भी ट्रंप और उनके रिलेशन रखने के लिए मेलानिया से माफी भी मांग चुकी है।

चुनाव से पहले पैसा देकर मुंह बंद रखने की दी थी धमकी

गौरतलब है कि केरन मैक्डोगल ये खुलासा कर चुकी है कि 2016 आम चुनाव से तुरंत पहले उन्हें पैसे देकर मामले का पर मुंह बंद रखने का दबाव डाला गया था।
सीएनएन को दिए अपने इंटरव्यू में केरन ने कहा था कि मेलानिया से शादी के बाद भी ट्रंप मेरे साथ रिलेशन में थे। केरन ने बताया कि शारीरिक संबंध बनाने पर ट्रंप ने उन्हें पैसे देने की कोशिश की थी जिसके बाद मैंने उनसे कहा कि मैं उस प्रकार की लड़की नहीं हूं।
मडिया इंटरव्यू में केरन ने बताया था कि डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया की शादी 2005 में हुई थी और उसके बाद भी 10 महीने तक वह ट्रंप के साथ रिलेशन में थी।
केरन ने बताया कि मैंने मेलानिया से माफी मांगी और उन्हें सॉरी बोलते हुए कहा कि उनकी ट्रंप के लिए रियल फीलिंग थी। उन्होंने अपने मीडिया इंटरव्यू में बताया कि ट्रंप उन्हें अक्सर 'बेबी' और कभी-कभी तो ब्यूटीफुल केरन भी कह कर बुलाते थे।
Next Story
Top