Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सिनेमाहॉल के बाहर फिल्म पद्मावत के दौरान फेंका पेट्रोल बम, वीडियो आया सामने

पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है, सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, बाइक सवार बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया।

सिनेमाहॉल के बाहर फिल्म पद्मावत के दौरान फेंका पेट्रोल बम, वीडियो आया सामने

कनार्टक के बेलगामा में गुरुवार रात फिल्म पद्मावत चलने के दौरान उपद्रवियों ने प्रकाश थिएटर के बाहर पेट्रोल बम फोड़ दिया। इस हमले में किसी को नुकसान नहीं पहुंचा है लेकिन धमाके की आवाज सुन सिनेमाहॉल में फिल्म देख रहे लोगों में दहशत फैल गई।

लोग फौरन हॉल से निकलकर बाहर की तरफ भागे तो देखा कि वहां आग की लपटे उठ रहीं थी और वहां काफी भीड़ जमा हो रखी थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस हमला करने वालों के खिलाफ जांच कर रही है। साथ ही पुलिस इस बात का कयास लगा रही है कि फिल्म पद्मावत के विरोध में उपद्रवियों ने इस हमले को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें- फेसबुक से होने वाली शादियों पर हाईकोर्ट की टिप्पणी, मैरिज टूटने की बताई ये वजह

जानकारी के मुताबिक, ये घटना रात के करीब साढ़े नौ बजे की है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, बाइक सवार बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस के मुताबिक, हमलावर पेट्रोल वाला बोतल बम और पटाखे लेकर आए और धमाका किया। फिलहाल, दर्शकों में से किसी के घायल होने की बात सामने नहीं आई है। हमले के बाद फिल्म को थोड़ी देर बाद फिर शुरू किया गया।

वीडियो साभार- News X

Loading...
Share it
Top