Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मुशर्रफ ने किया कश्मीर में आतंकवाद का समर्थन, इन आतंकवादी संगठनों से मिलाएंगे हाथ

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ ने आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा और जमात-उद-दावा का समर्थन करने की बात कही है।

मुशर्रफ ने किया कश्मीर में आतंकवाद का समर्थन, इन आतंकवादी संगठनों से मिलाएंगे हाथ

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ ने आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा और जमात-उद-दावा का समर्थन करने की बात कही है। ऑल पाकिस्तान मुस्लिम लीग के मुखिया परवेज मुशर्रफ ने संकेत दिया है कि उनकी पार्टी लश्कर-ए-तैयबा और जमात-उद-दावा से जुड़ सकती है।

एआरवाई न्यूज के मुताबिक, मुशर्रफ ने कहा, 'वे लोग (लश्कर-ए-तैयबा और जमात-उद-दावा) देशभक्त होते हैं। उन्होंने पाकिस्तान के लिए अपना जीवन समर्पित किया है।
यदि वह राजनीतिक दल बनाते हैं तो उन्हें कौन रोक सकता है।' यही नहीं मुशर्रफ ने अपने खतरनाक मंसूबे जाहिर करते हुए कहा कि वह कश्मीर में आतंकवाद का समर्थन करते हैं।
लश्कर और जमात के लोग मुशर्रफ को पसंद करते हैं
उन्होंने आगे कहा, 'मैं उदारवादी हूं, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि मैं धार्मिक रुझान वाले लोगों से घृणा करता हूं। मैं लश्कर-ए-तैयबा का सबसे बड़ा समर्थक हूं। मैं यह भी जानता हूं कि लश्कर और जमात के लोग भी मुझे पसंद करते हैं।'
एक महीने पहले ही मुशर्रफ ने कहा था कि वह मुंबई हमले के मास्टमाइंड हाफिज सईद को पसंद करते हैं और उनसे मुलाकात भी की थी।
यही नहीं पूर्व राष्ट्रपति ने कहा कि वह कश्मीर में आतंकी गतिविधियों का समर्थन करते हैं और राज्य में भारतीय सेना से लड़ने में लश्कर और जमात सबसे आगे हैं।
23 राजनीतिक दलों के साथ गठबंधन करेंगे मशर्रफ
मुशर्रफ ने पिछले महीने ही 23 राजनीतिक दलों के साथ मिलकर महागठबंधन तैयार करने की बात कही थी। इनमें पाकिस्तान अवामी तहरीक, सुन्नी इत्तेहाद काउंसिल, मजलिस-ए-वहदतुल मुसलमीन पाकिस्तान सुन्नी तहरीक, मुस्लिम कॉन्फ्रेंस (कश्मीर), जमीयत-उलमा पाकिस्तान और आम आदमी पार्टी और पाकिस्तान मसावत पार्टी जैसे दल शामिल हैं।
Next Story
Top