Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सोशल मीडिया: ''या अल्लाह गुजरात जिता दे, मोदी और राहुल को लोगों ने दिया मजेदार जवाब

गुजरात में विधानसभा चुनाव नौ और 14 दिसंबर को होने जा रहे हैं।

सोशल मीडिया:

गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पक्ष-विपक्ष में जुबानी जंग जारी है। यह चुनाव बीजेपी की नाक बना हुआ है। वहीं कांग्रेस भी गुजरात में सत्ता हासिल करने का मौका किसी सूरत में गंवाना नहीं चाहती।

दोनों पार्टियां गुजरात का चुनाव जीतने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं। इसी दौरान कांग्रेस और बीजेपी की सियासी तनातनी के बीच लोग सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय हैं। और चुनाव को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- कांग्रेस के पास पीएम मोदी से लड़ने की कोई रणनीति और ताकत नहीं: ओवैसी

हिस्ट्री ऑफ इंडिया ट्विटर अकाउंट से एक दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर पोस्ट की गई है। तस्वीर के साथ कमेंट लिखा गया है, 'या अल्लाह गुजरात जीता दे'

हिस्ट्री ऑफ इंडिया ट्विटर अकाउंट से पीएम मोदी की कमेंट के साथ तस्वीर पोस्ट होने के बाद अब तक यह ट्वीट 450 से अधिक बार रीट्वीट हुआ है। इस ट्वीट पर लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दी।

हिस्ट्री ऑफ इंडिया ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किए गए ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए अजय तायडे लिखते हैं, गुजरात में कांग्रेस आ रही है उत्तर प्रदेश से अभी-अभी निकल चुकी है।

इसके बाद नेशनलिस्ट ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, 'भाई तुम लोग जितनी भी नफरत करो, बंदे में है दम'

इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ललित तुफ़ी ने लिखा, "#Pidi कुछ तो शर्म करो, अभी-अभी तो अमेठी का रिजल्ट आया है और पप्पू फिर फेल हो गया"

इसके बाद जफर अली ने रीट्वीट करते हुए लिखा, "दुआ मांगने की ज़रूरत नहीं पीएम साहेब, ईवीएम है न"

पूजा अशधिर ने लिखा, "करम... इबादत... ईद मुबारक... नरेंद्रर मोदी सर!!!!"

पूजा अशधिर के बाद अंकुर वर्मा ने लिखा, 'मुझे यकीन है ... अल्लाह मोदी को गुजरात जीतने में मदद करेंगे. अमीन'

बता दें कि गुजरात में विधानसभा चुनाव दो चरणों 9 और 14 दिसंबर को होने जा रहे हैं। इस चुनाव का परिणाम 18 दिसंबर को घोषित किया जाएगा।

Share it
Top