Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प. बंगाल: जहरीली शराब ने ली 10 लोगों की जान, इलाके में दहशत का माहौल

पांच साल पहले भी मेदिनीपुर के काकटिया में जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत हो गई थी।

प. बंगाल: जहरीली शराब ने ली 10 लोगों की जान, इलाके में दहशत का माहौल
हल्दिया. पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले के मयना ब्लॉक में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत हो गई है। जिले के अस्पताल में 50 लोगों को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है। भर्ती लोगों में करीब 20 की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल लगातार बना हुआ है। इस मामले में स्थानीय पुलिस ने अब तक कुल 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि पांच साल पहले भी मेदिनीपुर के काकटिया में जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत हो गई थी।

सूत्रों के मुताबिक मयना के कुड़पाई से लगते कई इलाकों में अवैध शराब का कारोबार होता है। सभी करीबी इलाकों यहीं से अवैध शराब पहुंचाई जाती है। शनिवार रात इस अवैध शराब का शिकार कई लोग हो गए। बताया जा रहा है कि करीब 60-70 लोगों के शराब पीने के बाद बीमार हो जाने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। शनिवार रात इनमे से एक की मौत हो जाने से अफरा-तफरी मच गई। रविवार को मृतकों की संख्या बढ़कर 8 तक पहुंच गई।

इसे भी पढ़ें : सांसदों के वेतन, भत्तों और पेंशन पर होगी चर्चा, बनाया जाएगा एक विशेष आयोग

स्थानीय लोगों का कहना है कि इलाके में हो रहे नशीली शराब के अवैध कारोबार को रोकने के लिए कई बार प्रयास किया। इस संबंध में प्रशासन से बार-बार गुहार लगाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। जबकि पुलिस प्रशासन की मानें तो उन्होंने कई बार इन अवैध शराब की भट्टियों को हटाया है लेकिन कुछ दिन बाद यह फिर से इलाके में सक्रिय हो जाती हैं।

नीचे की स्लाइड्स में पढें, अन्य खबरें -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top