Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पेटीएम के CEO को रिक्शे से पहुंचाया अखिलेश के घर, भर गई झोली

विजय शेखर, मणिराम के रिक्शे में बैठकर सीएम आवास पहुंचे।

पेटीएम के CEO को रिक्शे से पहुंचाया अखिलेश के घर, भर गई झोली
X
लखनऊ. किसकी किस्मत कब चमक जाए ये कोई नहीं बता सकता है। ऐसे ही मणिराम रिक्शेवाले को भी कहां पता थी कि उसके दिन भी अचानक से बदल जाएंगे। दरअसल हुआ ये कि गुरुवार मणिराम के रिक्शे पर एक सवारी बैठी और उत्तर प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव के घर पहुंची। ये सवारी कोई आम सवारी नहीं बल्कि paytm के सीईओ विजय शेखर शर्मा थे जिन्हें कुछ देर पहले ही यश भारती सम्मान से नवाजा गया था। विजय शेखर, सीएम अखिलेश यादव से मिलने जा रहे थे लेकिन उनकी कार जबरदस्त ट्रैफिक जाम में फंस गई। ऐसे में सीएम से मिलने के लिए समय पर पहुंचने का उनके पास सिर्फ एक ही रास्ता था- रिक्शा। विजय शेखर, मणिराम के रिक्शे में बैठकर सीएम आवास पहुंचे।
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी इस घटना का जिक्र करते हुए यह तस्वीर शेयर की और लिखा कि ट्रैफिक जाम की वजह से पेटीएम के सीईओ के रिक्शे से सीएम आवास तक आना पड़ा। लखनऊ मेट्रो के शुरू होते ही शहर की ट्रैफिक समस्या हल हो जाएगी।
रायबरेली के तिलोई का रहने वाला मणिराम जब सीएम आवास पहुंचा तो उससे काफी पूछताछ की गई। उसके घर-परिवार और बच्चों के बारे में, वह एक दिन में कितने पैसे कमाता है और लखनऊ में कहां रहता है। 2 घंटे बाद जब मणिराम सीएम आवास से निकला तो वह पहले से ज्यादा अमीर हो चुका था। उसे 6 हजार रुपए नकद मिले, एक नया रिक्शा जो सीएम के निर्देश पर उसे मिला था, उसकी पत्नी के लिए समाजवादी पेंशन, एक ई-रिक्शा और लखनऊ में आवासीय क्वॉर्टर भी।
मणिराम ने बताया, 'मैं कालीदास मार्ग के पास बैठकर ध्रूमपान कर रहा था जब किसी सवारी ने मुझे दूर से आवाज लगाई। मुझे नहीं पता कि वह कौन था। मैंने सोचा था कि मैं उन्हें मुख्यमंत्री आवास के बाहर छोड़ दूंगा लेकिन उन्होंने मुझसे कहा कि मैं उन्हें बंगले के अंदर लेकर चलूं। वहीं पर मैंने मुख्यमंत्री अखिलेश भईया को देखा और उन्हें सारी बात बता दी।'
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर -

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story