Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अखिलेश के करीबी पवन पांडे सपा से बाहर, की थी MLC की पिटाई

पवन पांडे अयोध्या सीट पर बीजेपी को हरा कर विधायक बने हैं

अखिलेश के करीबी पवन पांडे सपा से बाहर, की थी MLC की पिटाई
लखनऊ. उत्तर प्रदेश में चाचा-भतीजे के बीच दो खेमों में बंटी समाजवादी पार्टी में जंग जारी है। बुधवार को मंत्री पवन पांडे उर्फ तेजनारायण पांडेय को सपा से बर्खास्त कर द‌िया गया है। उन पर एमएलसी आशू मल‌िक की प‌िटाई का आरोप था। प्रदेश अध्यक्ष श‌िवपाल यादव ने प्रेस कान्फ्रेंस करके इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा क‌ि पवन पांडेय को आशू मल‌िक के साथ धक्का-मुक्की और हाथापाई करने के आरोप में पार्टी से छह साल के ल‌िए बाहर क‌िया जाता है।
पवन पांडे को सीएम अखिलेश यादव का बेहद करीबी माना जाता है। वह अयोध्या सीट पर बीजेपी को हरा कर विधायक बने हैं।
श‌िवपाल यादव ने कहा, जो भी अनुशासनहीनता करेगा, गुंडागर्दी करेगा और जमीन पर कब्जे करेगा उसे पार्टी से बाहर कर द‌िया जाएगा। श‌िवपाल ने एक बार फ‌िर दोहराया क‌ि पार्टी में सबकुछ ठीक है कोई मतभेद नहीं और जो नेताजी कहेंगे वो क‌िया जाएगा।
बता दें कि समाजवादी पार्टी की सोमवार को हुई महाबैठक के आखिर में अखिलेश ने अपने खिलाफ खबर छपवाने का जिक्र करते हुए आशु मलिक का जिक्र किया था। इस दौरान उनकी चाचा शिवपाल से भी नोकझोंक हुई थी। इस घटना के ठीक बाद आशू मलिक ने आरोप लगाया था कि मंत्री पवन पांडे ने अखिलेश के आवास पर उनको थप्पड़ मारे। आशू मलिक ने इस घटना की शिकायत मुलायम से की थी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top