Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दोस्त को चिढ़ाता और मजाक उड़ाता था, गंवानी पड़ी जान

आक्रोशित हुए लोगों ने चौकशिकारपुर के पास शव के साथ सड़क जाम कर दिया।

दोस्त को चिढ़ाता और मजाक उड़ाता था, गंवानी पड़ी जान
पटना. पटना साहिब स्टेशन के पास का गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया है। घटना को अंजाम देकर युवक खून से सना हथियार लेकर थाने पहुंचा और खुद ही जुर्म कबूल करते हुए सरेंडर कर दिया। और अस्पताल पहुंचने के पहले ही खून से लथपथ युवक ने दम तोड़ दिया।
आरोपी का कहना है कि रॉकी उसे चिढ़ाता था, जिस कारण उसे मारा है। इधर, रॉकी की हत्या से आक्रोशित हुए लोगों ने चौकशिकारपुर के पास शव के साथ सड़क जाम कर दिया। भीड़ ने आगजनी और रोड़ेबाजी भी की। इससे बाजार में अफरातफरी मच गई। दुकानों के शटर गिर गए।
बाइपास थाना क्षेत्र के बेगमपुर सीधे बाजार का रहने वाला रामाशीष पासवान का बेटा रॉकी (21 वर्ष) मजदूरी करता था। मंगलवार की सुबह दो युवक उसे घर से बुलाकर लाए। पटना साहिब स्टेशन के पश्चिमी छोर के पास चौकशिकारपुर आरओबी के नीचे युवकों ने गांजा पिया। इस बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और रॉकी के साथ रहे युवकों ने उसे पहले धारदार हथियार से वार कर गर्दन काट दी। अस्पताल जाने के दौरान ही उसकी मौत हो गई।
गौरेया स्थान में रहने वाले महेश महतो का बेटा सोनू धारदार हथियार लिए बाइपास थाना पहुंचा और रॉकी को मारने की बात कहते हुए सरेंडर कर दिया। पुलिस का मानना है कि घटना के पीछे प्रेम-प्रसंग का मामला है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top