logo
Breaking

पाटीदार नेता रेशमा पटेल ने छोड़ी भाजपा, लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान

गुजरात भाजपा की नेता रेशमा पटेल ने शुक्रवार को पार्टी से इस्तीफा देते हुए आरोप लगाया कि यह पार्टी एक ‘मार्केटिंग कंपनी'' बन गयी है और इसके सदस्य ‘सेल्स पर्सन'' बन गये हैं। पटेल ने कहा कि वह आगामी लोकसभा चुनाव पोरबंदर सीट से लड़ेंगी।

पाटीदार नेता रेशमा पटेल ने छोड़ी भाजपा, लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान

गुजरात भाजपा की नेता रेशमा पटेल ने शुक्रवार को पार्टी से इस्तीफा देते हुए आरोप लगाया कि यह पार्टी एक ‘मार्केटिंग कंपनी' बन गयी है और इसके सदस्य ‘सेल्स पर्सन' बन गये हैं। पटेल ने कहा कि वह आगामी लोकसभा चुनाव पोरबंदर सीट से लड़ेंगी।

पटेल ने यह भी स्पष्ट किया कि वह कांग्रेस या अन्य किसी दल में शामिल नहीं हो रहीं और निर्दलीय चुनाव लड़ सकती हैं। रेशमा पटेल पहले हार्दिक पटेल के आरक्षण आंदोलन से जुड़ी समिति की प्रमुख सदस्य थीं। दिसंबर 2017 में विधानसभा चुनावों से पहले वह भाजपा में शामिल हो गयी थीं। तब उन्होंने हार्दिक पर ‘कांग्रेस का एजेंट' होने का आरोप लगाया था। हार्दिक पटेल हाल ही में कांग्रेस का दामन थाम चुके हैं।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघानी को शुक्रवार को भेजे इस्तीफे में रेशमा ने आरोप लगाया कि पार्टी सदस्यों से ‘मजदूरों' की तरह बर्ताव किया जाता है। उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘भाजपा नेता तानाशाह की तरह काम करते हैं और पार्टी कार्यकर्ताओं को मजदूर समझते हैं।'
Share it
Top