Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बोले पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ, पाक देगा भारत को सही वक्त पर करारा जवाब

कश्मीर के मसले पर उन्होंने भारत पर ही आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर भारत बातचीत करने से भाग रहा है।

बोले पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ, पाक देगा भारत को सही वक्त पर करारा जवाब

आतंकी हाफिज सईद का समर्थन करने वाले पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खुलकर तारीफ की है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मोदी साहब नेतृत्व में भारत आगे बढ़ रहा है।

ये भी पढ़ें- 'सरकार सोती रही और चीनी सैनिकों ने डोकलाम पर किया कब्जा'

उन्होंने कहा कि भारत मोदी साहब की लीडरशिप में आगे बढ़ रहा है और वो हिंदुस्तान के लिए अच्छा कर रहे हैं, लेकिन पाकिस्तान के लिए वो अच्छा नहीं कर रहे हैं। इसका जवाब उन्हें मौका मिलने पर पाकिस्तान देगा।

साथ ही उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय आतंकी हाफिज सईद का भी बचाव किया है। उन्होंने कहा कि लश्कर ए तौयबा को आतंकी संगठन माना जा रहा है। लेकिन जो आपके लिये आतंकी है वो हमारे लिये आतंकी नहीं है।

उन्होंने भारत पर निशाना साधते हुए कहा कि पड़ोसी मुल्क अमेरिका के साथ मिलकर पाकिस्तान के खिलाफ दुनिया में माहौल बना रहा है। पाकिस्तान को बदनाम किया जा रहा है आतंकवाद को लेकर लेकिन आपके लिये जो आतंकी है वो हमारे लिये आतंकी नहीं है।

ये भी पढ़ें- मैं आम आदमी हूं, दुनिया के नेता मेरा खुलापन पसंद करते हैं: मोदी

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने करगिल युद्ध का भी जक्र किया और कहा कि एक जनरल होने के नाते मैंने ठीक किया... कारगिल पाकिस्तान को दो टुकड़े करने का बदला था। भारत पाकिस्तान के बीच शांति के लिये बातचीत शुरू करने का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि दोनों देशों में शांति स्थापित होना चाहिए।

Next Story
Top