Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''जो सबूत मांग रहे हैं वो देश के प्रति वफादार नहीं: मनोहर पर्रिकर

उत्तर प्रदेश के आगरा में मनोहर पर्रिकर ने अपने मन की बात कह डाली

नई दिल्ली. सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर पक्ष और विपक्ष में जमकर राजनीति हो रही है। एक तरफ जहां केजरीवाल और चितंबरम के खिलाफ याचिका दायर की गई है तो वही दूसरी तरफ रक्षामंत्री ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के आगरा में अपने मन की बात भी कह दी। बता दें कि रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा है कि किसी को सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत देने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग शंका व्यक्त कर रहे हैं। ऐसे लोग देश के साथ वफादार नहीं हो सकते हैं।
टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, मनोहर पर्रिकर ने कहा कि पूरी दुनिया में सर्जिकल स्ट्राइक्स जितने परफेक्शन के साथ नहीं हुए उतने परफेक्शन से भारत ने किया है। उन्होंने आगे कहा कि भारत के अंदर कुछ लोग सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सवाल उठा रहे हैं जो कि ठीक नहीं है। इसमें सेना का कोई भी जवान शहीद नहीं हुआ है. हमें अपनी सेना पर गर्व है। पीओके के लोग जो कह रहे हैं वह काफी है। भारत सरकार को कोई वीडियो सबूत जारी करने की आवश्यकता नहीं है।
जानकारी के लिए बता दें कि वैसे, बुधवार को ही कैबिनेट बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंत्रियों को सैन्य कार्रवाई के बारे में 'बढ़-चढ़कर' तथा बिना अधिकृत किए बोलने के विरुद्ध चेताया था। सर्जिकल स्ट्राइक से राजनैतिक फायदा उठाने के विपक्षियों के आरोपों को खारिज करते हुए मनोहर पर्रिकर ने कहा कि इस तरह का जो भी कार्यक्रम उन्होंने देखा है, वह उनके सम्मान के लिए आयोजित नहीं किया गया, बल्कि सेना तथा प्रधानमंत्री के नेतृत्व' की खातिर किया गया।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top