Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इंडिगो को संसदीय समिति की फटकार, कहा- आदतें सुधारें कर्मचारी

संसदीय समिति ने आज इंडिगो जैसी एयरलाइंस कंपनियों में संस्थागत कमियों को बताते हुये कड़ी फटकार लगाई है

इंडिगो को संसदीय समिति की फटकार, कहा- आदतें सुधारें कर्मचारी

संसदीय समिति ने आज इंडिगो जैसी एयरलाइंस कंपनियों में संस्थागत कमियों को बताते हुये कड़ी फटकार लगाई हैसमिति ने यह चेतावनी हाल ही में इंडिगो एयरलाइंस में हुई एक यात्री के साथ दुर्व्यहवार की घटना के बाद दी है।

समिति का कहना है कि इंडिगो जैसी एयरलाइंस के कर्मचारियों को अपनी आदतें सुधारने की जरूरत है साथ ही एयरलाइंस को यह देखने की जरुरत है कि ग्राहकों के प्रति असंतोषजनक व्यवहार को लेकर उसके कर्मचारियों की क्या वजहें हैं।

यह भी पढ़ें- भीमा कोरेगांव हिंसा पर बोले जिग्नेश मेवानी, देश में सुरक्षित नहीं हैं दलित-भाजपा को मुझसे डर

यात्रियों के साथ हुई दुर्व्यहार की घटना पर समिति ने शोक जताते हुये कहा कि ऐसे कर्मचारियों पर तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए। गौरतलब है कि पिछले दिनों एयरलाइन कंपनियों के कर्मचारियों द्वारा यात्रियों से असभ्य व्यवहार करने और उनको मारने पीटने तक की घटनाएं सामने आई हैं।

समिति ने अपनी रिपोर्ट में हवाई क्षेत्र की अग्रणी एयरलाइन कंपनी इंडिगो का नाम लेकर कड़ी टिप्पणी की है और साथ ही उनके ग्राउंड स्टॉफ और केबिन क्रू से अपने व्यवहार में परिवर्तन लाने की हिदायत दी है।

यह भी पढ़ें- SBI खाताधारकों के लिए बड़ा तोहफा, न्यूनतम बैलेंस पर मिलेगी ये बड़ी छूट!

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही दिल्ली एयरपोर्ट पर इंडिगो एयरलाइन के कर्मचारियों द्वारा एक यात्री से बदसलूकी, धक्कामुक्की और मारपीट का चौंकानेवाला वीडियो सामने आया था। हालांकि इस वाकये के लिए एयरलाइन ने माफी मांगी थी और दोषी कर्मचारी को निकाल दिया गया था।

Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top