Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शीतकालीन सत्र: PM की माफी पर बोले वेंकैया नायडू- सदन में कुछ नहीं हुआ, नहीं मांगेंगे माफी

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने इस मुद्दे पर राज्यसभा के चेयरमैन व उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से मिल पीएम मोदी के बयान की शिकायत की।

शीतकालीन सत्र: PM की माफी पर बोले वेंकैया नायडू- सदन में कुछ नहीं हुआ, नहीं मांगेंगे माफी

गुजरात-हिमाचल प्रदेश के चुनावी नतीजों के बाद राजनीतिक दलों में संसद के शीतकालीन सत्र के चौथे दिन भी में घमासान जारी है। विपक्ष पीएम नरेंद्र मोदी से पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को लेकर दिए गए बयान पर माफी मांगने की मांग लेकर अड़ा है।

इस मामले पर दोनों सदनों की कार्यवाही बाधित हुई। कार्यवाही दोबारा शुरू होने के बाद फिर से माफी मांगने को लेकर हंगामा शुरू हो गया। इसके बाद सभापति वेंकैया नायडू ने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सदन में नहीं बोला था इसलिए उन्‍हें सदन में आकर माफी मांगने की जरूरत नहीं।

यह भी पढ़ें- गुजरात-हिमाचल में सीएम पद के लिए अटकलें तेज, जाने कौन बनेगा मुख्यमंत्री?

लेकिन उधर लोकसभा में भी विपक्ष द्वारा ‘डॉ. साहब से माफी मांगों’ के नारे लगाए गए। आपको बता दें पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर दिए गए एक बयान के लिए पीएम मोदी से कांग्रेस माफी की मांग कर रही है। लोकसभा व राज्‍यसभा की कार्यवाही दो बजे तक स्‍थगित कर दी गयी है।

कांग्रेस सांसदों ने मंगलवार को शीतकालीन सत्र में प्रश्नकाल के दौरान हंगामा किया था। सांसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से माफी की मांग कर रहे थे, इस दौरान वे वेल में भी आ गए।

यह भी पढ़ें- हार के बाद हार्दिक पटेल को सताया डर, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने इस मुद्दे पर राज्यसभा के चेयरमैन व उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से मिल पीएम मोदी के बयान की शिकायत की। वहीं वेंकैया नायडू ने भी विपक्ष को बताया कि सरकार की तरफ से भी मणिशंकर अय्यर के बयान को लेकर शिकायत की गई है।

बता दें कि गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के घर हुई एक बैठक के दौरान मनमोहन सिंह का नाम आने पर कांग्रेस पीएम मोदी पर निशाना साध रही है।

Share it
Top