Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

परेश रावल ने राहुल को दी बधाई, लोगों ने सोशल मीडिया पर उड़ाया मजाक, देखिए किसने क्या कहा

बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी सांसद परेश रावल ने राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने पर ट्वीट के जरिए उन्हें बधाई दी, साथ उन्होंने राहुल को सफल कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं भी दी।

परेश रावल ने राहुल को दी बधाई, लोगों ने सोशल मीडिया पर उड़ाया मजाक, देखिए किसने क्या कहा

कांग्रेस की 19 साल तक कमान संभालने के बाद सोनिया गांधी ने शनिवार को कांग्रेस की बागडोर बेटे राहुल गांधी को सौंप दी। इस अवसर पर राहुल गांधी के साथ पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, मां सोनिया गांधी और बहन प्रियंका गांधी और जीजा रॉबर्ट वाड्रा भी मौजूद रहे।

राहुल गांधी को सर्टिफिकेट देकर आधिकारिक तौर पर कांग्रेस का अध्यक्ष घोषित किया गया। मां सोनिया गांधी ने राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर बधाई दी।

राहुल गांधी गुजरात में चुनवा प्रचार के दौरान सोशल मिडाय पर छाए हुए थे। लेकिन आज राहुल गांधी को कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष घोषित कर दिया गाया है। इसके बाद राहुल गांधी सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे।

इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी सांसद परेश रावल ने राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने पर ट्वीट के जरिए उन्हें बधाई दी, साथ उन्होंने राहुल को सफल कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं भी दी।

परेश रावल के ट्वीटर के जरिए राहुल को बधाई देने वाले ट्वीट पर लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाए व्यक्त की। परेश रावल के ट्वीट पर एक यूजर ने प्रतिक्रिया दी है कि बाबू भाई ये क्या चमचागिरी कर रहे राजनैतिक बिरादरी में साख बढ़ा रहे हो क्या दुख हुआ जो आदरणीय मोदीजी का हर पल अपमान कर रहा मां भारती के दुश्मनों के साथ षड्यंत्र कर रहा उसे बधाई किस बात की आप राजनैतिक लोग तो एक हो जाओ बेचारा कार्यकर्ता कहां जाए।

इसके बाद एक यूजर ने प्रतिक्रिया दी कि #CongressPresidentRahulGandhi को आज "फूलों के हार"18दिसम्बर को #हिमाचल #गुजरात_चुनाव के

"चुनावी हार"!

Loading...
Share it
Top