Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पैराडाइज पेपर्स पर यशवंत सिन्‍हा बोले- जयंत सिन्हा की जांच हो, लेकिन जय शाह को भी ना छोड़ें

आर्थिक नीतियों पर मोदी सरकार को कोसने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने भारत के राजनेताओं के नाम पैराडाइज पेपर्स में आने पर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है।

पैराडाइज पेपर्स पर यशवंत सिन्‍हा बोले- जयंत सिन्हा की जांच हो, लेकिन जय शाह को भी ना छोड़ें

आर्थिक नीतियों पर मोदी सरकार को कोसने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने भारत के राजनेताओं के नाम पैराडाइज पेपर्स में आने पर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि पैराडाइज पेपर्स में उनके बेटे और केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा का नाम भी आया है।

यह भी पढ़ें: जीएसटी परिषद की सिफारिशों से जनता को होगा फायदा: पीएम मोदी

जयंत सिन्हा को लेकर जब यशवंत सिन्हा से सवाल पूछा गया तो उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह को लपेट डाला। पूर्व वित्तमंत्री ने कहा कि अगर जयंत सिन्हा की जांच हो तो इसके साथ ही जय शाह के खिलाफ भी पड़ताल होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: नाखुश राहुल गांधी बोले- हिंदुस्तान को नहीं चाहिए 5 अलग-अलग टैक्स

उन्होंने कहा कि इस मामले में वह अपने बेटे का बचाव नहीं कर रहे हैं। बल्कि चाहते हैं कि केंद्र सरकार इन दोनों मामलों में एक महीने के भीतर जांच को पूरा करे और सच्चाई को देश के सामने लाए।

यह भी पढ़ें: जीएसटी की दरों में बड़ा बदलाव, एक नजर खास-खास बातों पर

यशवंत सिन्हा ने एनडीटीवी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मेरा मोदी सरकार से अनुरोध है कि जिन भी नेताओं के नाम पैराडाइज पेपर्स में उजागर हुए हैं, उसकी पहले जांच होनी चाहिए। इसके महीने भर में नेताओं के नाम भी सार्वजनिक करने चाहिए कि वे दोषी हैं या नहीं हैं।

इसके साथ ही उन्होंने कहा सवाल किया कि अगर जयंत के खिलाफ जांच होती है तो जय शाह के खिलाफ जांच क्यों नहीं होनी चाहिए। जय शाह के लिए तो कहा जा रहा है कि कोर्ट में जाकर केस किया जाया। यहां तो सभी की जांच होनी चाहिए।

Next Story
Share it
Top