Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पैराडाइज पेपर्स के सवाल पर सांसद रविंद्र किशोर सिन्हा का सात दिन का ''मौन व्रत''

पैराडाइज पेपर्स ने भारत समेत दुनिया भर में खलबली मचा दी है।

पैराडाइज पेपर्स के सवाल पर सांसद रविंद्र किशोर सिन्हा का सात दिन का

पैराडाइज पेपर्स ने दुनिया भर में खलबली मचा दी है। पैराडाइज पेपर्स में 714 भारतीयों का नाम भी सामने आया है। इसमें मोदी के मंत्री जयंत सिन्हा से लेकर सांसद रविंद्र किशोर सिन्हा का भी नाम है। जहां जयंत सिन्हा ने अपनी सफाई ट्विटर पर दी है, वही भाजपा सांसद रविंद्र किशोर सिन्हा ने चुप्पी साध ली है।

मीडिया ने आज जब आरके सिन्हा से उनकी प्रतिक्रिया लेनी चाही तो उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। इतना ही नहीं, वह सात दिन के मौन व्रत पर चले गए। मीडिया को उन्होंने पेपर में लिखकर उत्तर दिया, 'भागवत यज्ञ के लिए वह सात दिन के मौन व्रत पर है।'

यह भी पढ़ें: पैराडाइज पेपर्स में घिरे मंत्री जयंत सि‍न्‍हा ने दी कुछ इस तरह सफाई

इसका वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्विटर पर भी शेयर किया है। इस वीडियो में सिन्हा इशारे से बताते हैं कि वह इस मसले पर कुछ नहीं बोलेंगे। लेकिन जब पत्रकार ने पेपर पर सवाल लिखकर दिया तो उन्होंने इसका जबाव लिखित में दिया कि वह मौन व्रत पर हैं।

यह भी पढ़ें: ममता बनर्जी ने जीएसटी को बताया 'ग्रेट सेल्फिश टैक्स'

बता दें कि इंटरनेशनल कॉन्सोर्टियम ऑफ इंवेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट्स ने 96 मीडिया संस्थानों के साथ मिलकर पैराडाइज पेपर्स के लीक दस्तावेजों की पड़ताल की है। इसमें दुनिया भर में बड़ी हस्तियों का अवैध लेखा-जोखा है। इसके लिए हर रोज सात बड़ी हस्तियों का खुलासा किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: यमन के नजदीक हेलीकॉप्टर हादसे में सऊदी अरब के प्रिंस की मौत, उठे कई सवाल

'पैराडाइज पेपर्स' में मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन, केंद्रीय विमानन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा, भाजपा राज्यसभा सांसद एवं कारोबारी आरके सिन्हा, संजय दत्त की वाइफ मान्यता दत्त के पुराना नाम दिलनशीं, नीरा राडिया, फरार विजय माल्या, पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम का उल्लेख किया गया है।

यह भी पढ़ें: फिल्म 'पद्मावती' पर सियासत तेज, भाजपा के बाद कांग्रेस भी फिल्म के खिलाफ

Share it
Top