Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पकौड़ा पॉलिटिक्स पर बोले ओवैसी, ये 56 इंच का सीना सिर्फ मुस्लमानों के लिए

हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पद्मावत को लेकर हो रहे विवाद पर पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

पकौड़ा पॉलिटिक्स पर बोले ओवैसी, ये 56 इंच का सीना सिर्फ मुस्लमानों के लिए

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन(एआईएमआईएम) के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पद्मावत को लेकर हो रहे विवाद पर पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

एएनआई के मुताबिक, असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि कुछ नहीं है लेकिन बीजेपी द्वारा पकौड़ा टिप्पणी पर राजनीति हो रही है। पीएम मोदी और उनकी पार्टी ने पद्मावत फिल्म का विरोध कर रहे करणी सेना के लोगों के सामने समर्पण कर दिया है। लेकिन उनका 56 इंच का सीना सिर्फ मुस्लमानों के लिए है।

उन्‍होंने पद्मावती विवाद पर कहा है कि यह भाजपा की 'पकौड़ा' राजनीति के अलावा कुछ नहीं है। गौरतलब है कि पद्मावत को लेकर राजनीतिक पार्टियों और हस्तियों में दो भागों में बंट गई है। कुछ इसका समर्थन कर रहे हैं तो कुछ खुलकर प्रदर्शनकारियों के बचाव कर रहे हैं।

इससे पहले पाटीदार समुदाय के नेता हार्दिक पटेल ने पीएम मोदी के पकौड़ा वाली टिप्पणी पर तंज कसा था। हार्दिक ने कहा कि केवल एक चायवाला ही बेरोजगार युवाओं को पकौड़े बेचने की सलाह दे सकता है।

इसे भी पढ़ेंः पद्मावत फिल्म विरोधः स्कूली बस हमले पर हरियाणा के मंत्री ने दी ये सफाई

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने हाल ही में कहा था कि क्या 'पकौड़े' बेचकर 200 रुपये प्रति दिन कमाने वाले किसी व्यक्ति को बेरोजगार माना जा सकता है।

पटेल ने एक ट्वीट कर कहा था कि बेरोजगार युवाओं को पकौड़े का ठेला लगाने का सुझाव एक चायवाला ही दे सकता है। अर्थशास्त्री ऐसे सुझाव नहीं देता। फिलहाल, संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

Share it
Top