Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने रईसों की पार्टी में डांस करने से किया इनकार, घर में घुस मारी 11 गोलियां

सुम्बुल पश्तो भाषा की फिल्मों में एक्टिंग और सिंगिंग करती थीं, इसके साथ ही सुम्बुल कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी थीं।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने रईसों की पार्टी में डांस करने से किया इनकार, घर में घुस मारी 11 गोलियां

पाकिस्तान के मर्दन में एक्ट्रेस और सिंगर सुम्बुल खान की उनके घर में घुसकर 3 लोगों ने हत्या कर दी। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस ने एक प्राइेट पार्टी में डांस करने से मना कर दिया था, जिसके चलते सुम्बुल को गोली मारी गई।

जानकारी के मुताबिक, सुम्बुल को अमीरों की एक प्राइवेट पार्टी में डांस के लिए ऑफर किया गया लेकिन उसने पार्टी में परफॉर्म करने से मना कर दिया था।

यह भी पढ़ें- कानपुर: मासूम बच्चे को 11वीं मंजिल से फेंक मां ने की आत्महत्या, ये थी वजह

इसी बात से नाराज आरोपियों ने उसके घर में घुस जबरदस्ती एक्ट्रेस को ले जाने की कोशिश की लेकिन जब सुम्बुल ने इनका विरोध किया तो उसे गोली मार दी। स्थानीय पुलिस के मुताबिक सुम्बुल को 11 गोलियां मारीं गई हैं।

ऑफर ठुकराना पड़ा भारी

एक्ट्रेस सुम्बुल की हत्या की खबर को पाकिस्तानी अखबारों ने प्रमुखता से छापा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ये घटना शनिवार रात को हुई। पहले सुम्बुल के घर में तीन लोग घुसे और उसे किडनैप करने की कोशिश की लेकिन जब सुम्बुल ने इसका विरोध किया तो उसे गोली मार दी।

आरोपियों में एक पूर्व पुलिस अफसर

जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस को मारने वाले आरोपियों में से एक का नाम नईम खटक बताया जा रहा है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि वो एक पूर्व पुलिस अफसर है। हत्या के बाद उसे रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो आरोपी अब भी फरार चल रहे हैं।

टीवी शोज और सिंगिग करती थीं सुम्बुल

25 वर्षीय सुम्बुल पश्तो भाषा की फिल्मों में एक्टिंग और सिंगिंग करती थीं। इसके साथ ही सुम्बुल कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी थीं।

यह भी पढ़ें- खुलासा: NRI पति करते हैं ज्यादा टॉर्चर, हर 8 घंटे में पैरेंट्स से मदद मांगती हैं बेटियां

हत्या का हो रहा विरोध

सुम्बुल के मर्डर के बाद से पाकिस्तान में विरोध शुरू हो गया है। वारदात के बाद माहीन खान नाम की एक फैशन डिजाइनर ने लोगों से अपील की है कि वो घरों से निकलें और अपने हुनर के दम पर पहचान बनाने वाली महिलाओं का साथ दें।

साथ ही माहीन ने यह आरोप लगाया कि एक मौलाना ने उन्हें धमकी दी है कि फैशन डिजाइनिंग का काम छोड़ दें नहीं तो परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें।

Next Story
Top