Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पाक: रेप पीड़िता के परिवार से पुलिस ने मांगी रकम, कहा-हमने लाश ढूंढ निकाली, 10 हजार रुपए दो

पाकिस्तान में मासूम के साथ रेप के बाद हत्या के मामले में पुलिस द्वारा पीड़ित परिवार से पैसे मांगने का मामला सामने आया है।

पाक: रेप पीड़िता के परिवार से पुलिस ने मांगी रकम, कहा-हमने लाश ढूंढ निकाली, 10 हजार रुपए दो

पाकिस्तान के जैनब अंसारी रेप केस के बाद जहां सड़कों पर लोग प्रदर्शन कर रहे हैं, वहीं इस मामले में ऐसी हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है जिसने अंसवेदनशीलता की हदें पार कर दी। दरअसल यहां की पुलिस ने पीड़ित परिवार से इनाम के तौर पर दस हजार रुपये की मांग की थी। ये हैरान करने वाला किसी और ने नहीं बल्कि आठ वर्षीय मासूम के चाचा ने किया है। उनके मुताबिक, पुलिस की ओर से कहा गया कि उन्होने लाश को ढूंढा है, इसलिए पुलिस वालों यह पैसा दिया जाना चाहिए।

पढ़ें- राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का पाकिस्तान की आर्थिक मदद रोकने के पीछे का राज

बता दें कि मंगलवार को पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के कसूर शहर में एक आठ वर्षीय मासूम का पहले अपहरण किया, जिसके बाद उसके साथ रेप किया गया। दरिंदे यहीं नहीं मासूम का गला घोंटकर हत्या भी कर दी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने जैनब की लाश को कचरे के डब्बे से बरामद किया था।

मृतका की पहचान जैनब अंसारी के रूप में हुई थी। मृतका के अंकल ने एक चैनल से कहा कि उनके परिवार के सामने पुलिस वालों ने 10 हजार रुपए की मांग की गई थी। पीड़ित परिवार से यह रकम ईनाम के तौर पर मांगी गई थी, क्योंकि पुलिस ने जैनब की लाश ढूंढी थी। कसूर शहर के डीपीओ जुल्फिकर अहमद ने पीड़ित परिवार से यह रकम पुलिस वालों को देने के लिए कही थी।

रेप-हत्या के मामले में मुख्यारोपी अभी तक फरार है। पांच जनवरी को इस बाबत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी।
पुलिस ने पहले बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी, लेकिन बच्ची की लाश मिलने के बाद पुलिस ने हत्या का मामला भी दर्ज कर लिया। साल 2015 में बच्चों को अगवा कर उनका यौन शोषण करने वाली एक गैंग के बारे में पता चला था। गैंग ने 280 बच्चों को अपना शिकार बनाया था।
Next Story
Top