Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भारतीय चैनल के ब्यूरो चीफ को दिनदहाड़े अगवा करने के दौरान मारपीट, ट्विटर पर दी जानकारी

इस्लामाबाद में भारतीय चैनल के ब्यूरो चीफ ताहा सिद्दिकी को अगवा करने की कोशिश की गई। इस दौरान उनकी अपराधियों से मारपीट भी हुई। सिद्दिकी के दोस्त ने इस घटना की जानकारी ट्विटर पर दी।

भारतीय चैनल के ब्यूरो चीफ को दिनदहाड़े अगवा करने के दौरान मारपीट, ट्विटर पर दी जानकारी

पाकिस्तान में पत्रकार की पिटाई का मामला सामने आया है। भारतीय चैनल के ब्यूरो चीफ ताहा सिद्दिकी को अगवा करने की कोशिश की गई। इस दौरान उनकी अपराधियों से मारपीट भी हुई। सिद्दिकी के दोस्त ने इस घटना की जानकारी ट्विटर पर दी।

इस घटना के बाद पत्रकार ताहा सिद्दिकी ने मीडिया को बताया कि एयरपोर्ट जाते वक्त उन्हें जबरन कार में खींचने की कोशिश की गई। किसी तरह वो वहां से अपनी जान बचाकर भागने में कामयाब हुए।

आपको बता दें कि ताहा सिद्दिकी कई बार अपने देश में आर्म्ड फोर्सेस की आलोचना कर चुके हैं। साथ ही इस वक्त वो भारतीय नौसेना के पूर्व अधिकारी कुलभूषण जाधव को लेकर भी कवरेज कर रहे हैं।

सिद्दीकी ने बताया कि मैं आज सुबह 8 बजकर 20 मिनट पर एयरपोर्ट जाने वाले रास्ते में था, तभी 10-12 आर्म्ड फोर्सेस के लोगों ने मेरी टैक्सी से मुझे जबरन अगवा करने की कोशिश की, हालांकि मैं भागने में कामयाब रहा। अब सुरक्षित और पुलिस के साथ हूं।

पाकिस्तान में कई पत्रकारों पर हमला

पाकिस्तान में पत्रकार काफी लंबे समय से निशाने पर हैं। इनमें से कई अगवा किए जा चुके हैं और अब तक लापता हैं। ऐसी ज्यादातर घटनाओं के पीछे आईएसआई और सेना समर्थित आतंकी गुटों को हाथ माना जाता है।

Next Story
Top