Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पाकिस्तान: कसूर बलात्कार और हत्या के दोषी इमरान को जेल के अंदर दी गई फांसी

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में कसूर में सात वर्षीय नाबालिग लड़की से बलात्कार और हत्या के मामले में दोषी पाए गए इमरान अली आज सुबह फांसी दे दी गई है।

पाकिस्तान: कसूर बलात्कार और हत्या के दोषी इमरान को जेल के अंदर दी गई फांसी

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में कसूर में सात वर्षीय नाबालिग लड़की से बलात्कार और हत्या के मामले में दोषी पाए गए इमरान अली को बुधवार सुबह 5:30 बजे जेंल के अंदर फांसी दे दी गई है।

मजिस्ट्रेट आदिल सरवर और मृतक के पिता मोहम्मद अमीन दोनों की उपस्थिति में इमरान अली को फांसी दी गई है। यह दोनों सुबह कोट लखपत जेल में पहुंचे थे।इस मौके पर कोट लखपत जेल में एक एम्बुलेंस भी पहुंची थी जिसमें जिसमें दोषी के एक भाई के साथ-साथ उसके दो दोस्त भी थे।

बता दें कि बीते मंगलवार को लाहौर हाईकोर्ट के न्यायाधीश सरदार शमीम अहमद और शहबाज रिजवी वाली दो सदस्यीय बैंच ने बच्ची के पिता अमीन अंसारी की अर्जी को खारिज कर दिया। अमीन अंसारी ने दोषी को खुलेआम फांसी पर लटकाने की मांग की थी।

कोर्ट ने जेल के भीतर से उसके फांसी के लाइव प्रसारण करने की याचिका का भी निस्तारण कर दिया। गौरतलब है कि जनवरी महीन में कसूर निवासी एक नाबालिग लड़की ट्यूशन सेंटर जा रही थी उसी दौरान उसका अपहरण कर लिया गया था।

अपहरण के कुछ दिन बाद लड़की के साथ बलात्कार करके ने बाद उसकी हत्या कर कचरे के डिब्बे में फेंक दिया गया। जहां पर पर मृत मिली। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक पहले लड़की के साथ कई बार बलात्कार किया गया फिर उसकी हत्या कर दी गई।

इस घटना के विरोध में पाकिस्तान के कसूर में बड़े स्तर पर लोगों ने सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया था।

सोर्स आभार- जिया न्यूज

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top