Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पाक ने दी धमकी, भारत के सर्जिकल स्ट्राइक का दिया जाएगा करारा जवाब

पाकिस्तान के सशस्त्र बल भारत की तरफ से किसी भी हमले का जवाब देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

पाक ने दी धमकी, भारत के सर्जिकल स्ट्राइक का दिया जाएगा करारा जवाब
इस्लामाबाद. पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने अपने देश पर लक्षित हमलों की स्थिति में गंभीर परिणामों की सोमवार (16 जनवरी) को चेतावनी दी। मंत्री ने यह भी दावा किया कि भारत पाकिस्तान के साथ बातचीत की प्रक्रिया जारी नहीं रखना चाहता है और साथ ही तनाव नहीं घटाना चाहता।
जियो टीवी के अनुसार सीनेट सत्र के दौरान अपने जोरदार भाषण में आसिफ ने कहा, ‘अगर भारत लक्षित हमले करना चाहता है तो इस तरह का जवाब दिया जाएगा कि देश इसका सपना भी नहीं देखेगा।’ इस महीने की शुरुआत में पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने कहा था कि उनके बल भारत द्वारा किए जाने वाले किसी भी हमले का जवाब देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने जनरल बाजवा को उद्धृत करते हुए कहा था, ‘पाकिस्तान के सशस्त्र बल भारत की तरफ से किसी भी हमले का जवाब देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।’
गफूर ने यह भी ट्वीट किया कि जनरल बाजवा ने कथित लक्षित हमले और उसकी संभावित पुनरावृत्ति के बारे में भारतीय सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत के निरर्थक दावे को खारिज कर दिया। भारत का कहना है कि उसके बलों ने पिछले साल सितंबर में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में लक्षित हमले किए थे। उसमें आतंकवादियों और उनके प्रशिक्षण शिविरों को नष्ट किया गया था।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top