Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: डांसर को देख अश्लील इशारे करने लगा बुजुर्ग, ट्विटर पर लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स स्टेज पर डांस कर रही महिला डांसर को अश्लील इशारे करते नजर आ रहा है।

Video:  डांसर को देख अश्लील इशारे करने लगा बुजुर्ग, ट्विटर पर लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक
X

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स स्टेज पर डांस कर रही महिला डांसर को अश्लील इशारे करते नजर आ रहा है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग बात-बात में फतवा जारी करने वालों के मजे ले रहे हैं। यह वीडियो पाकिस्तान का बताया जा रहा है। इस वीडियो को पाकिस्तान छोड़ कनाडा में बस चुके इस्लामिक स्कॉलर और मशहूर लेखक तारिक फतेह ने ट्विटर पर भी पोस्ट किया है।

यह भी पढ़ें- 400 भक्त नपुंसक मामला: राम रहीम के खिलाफ CBI ने दायर की चार्जशीट

लेखक तारिक इस्लाम में कट्टरपंथ और रुढ़िवादी मुल्ला-मौलानाओं की कड़ी आलोचना के लिए भी जाने जाते हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए तारिक ने लिखा है कि इन दिनों इस्लामिक पाकिस्तान में कुछ मुल्ला अश्लील हो रहे हैं।

जैसे ही तारिक ने इस वीडियो को ट्वीट किया, इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गईं। कुछ यूजर्स ने लिखा कि अब कहां गए बात-बात में शरियत का हवाला देने वाले।

यह भी पढ़ें- दिल्ली: जूता फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 20 गाड़ियां मौके पर पहुंची

एक ने लिखा कि पाकिस्तान के लोग अब ऐसे ही कामों में व्यस्त हैं इसलिए आज उनकी ये हालत है। साथ ही बहुत से यूजर्स डांस कर रहे शख्स के भी मजे लेने लगे। कुछ लोगों ने लिखा कि इतना नाचने के बाद तो मुल्ला जी अस्पताल में होंगे।

तारिक का ट्विटर पर ट्वीट किया ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया है। इसे अभी तक लगभग 2 हजार लोग रिट्वीट कर चुके हैं और हजारों लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story