Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पाकिस्तान चुनावः इमरान खान की जीत पर आमिर खान, आयुष्मान खुराना, अफरीदी समेत बड़ी हस्तियों ने लिखी ये बात

पाकिस्तान चुनाव में इमरान खान की पार्टी पीटीआई को सबसे ज्यादा सीट मिले हैं। पाकिस्तान के नए पीएम के रूप में इमरान खान का बनना तय है। इमरान की जीत में बॉलीवुड के एक्टर और पाकिस्तानी क्रिकेटर ने बधाईयां दी है।

पाकिस्तान चुनावः इमरान खान की जीत पर आमिर खान, आयुष्मान खुराना, अफरीदी समेत बड़ी हस्तियों ने लिखी ये बात

पाकिस्तान चुनाव में इमरान खान की पार्टी पीटीआई को सबसे ज्यादा सीट मिले हैं। पाकिस्तान के नए पीएम के रूप में इमरान खान का बनना तय है। इमरान की जीत में बॉलीवुड के एक्टर और पाकिस्तानी क्रिकेटर ने बधाईयां दी है। साथ ही इस ऐतिहासिक जीत पर खास बातें लिखी है।

इसे भी पढ़ें- पाकिस्तान का पीएम बनने से पहले इमरान खान ने खाई कसम, इस शख्स का सपना करेंगे पूरा

बॉलीवुड के एक्टर एंड सिंगर आयुष्मान खुराना ने ट्वीट कर लिखा कि 92 क्रिकेट विश्वकप जीतने के बाद एक भाषण में मेरे पिता ने भविष्यवाणी की- "ये बंदा पक्का एक दिन पाकिस्तान का पीएम बनेगा।" और यह आज पूरा हुआ। इमरान खान सर बधाई हो। अब शांति और सद्भाव लाने की आपकी सबसे बड़ी ज़िम्मेदारी है।

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज और बॉलर, पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने लिखा कि वास्तव में ऐतिहासिक जीत पर बधाई। 22 वर्ष के संघर्ष का आखिरकार परिणाम मिला। पाकिस्तानियों को बहुत उम्मीदें हैं, मुझे उम्मीद है कि आप आगे आवाम का ख्याल रखेंगे।

ओलंपिक गोल्ड मेडल विजेता आमिर खान ने लिखा कि पाकिस्तान के नए पीएम को बधाई हो।

तो वहीं पाक किक्रेटर शहदाब खान, मोहम्मद आमिर समेत कई तमाम खिलाड़ियों ने इमरान खान की जीत पर बधाईयां दी है। इन सभी खिलाड़ियों को इमरान खान से बहुत उम्मीद है। सभी लोग नए पाकिस्तान की चाह में इमरान खान शुभकामनाएं और बधाईयां दे रहे हैं।

Next Story
Top