Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पाकिस्तान ने दी चेतावनी, कहा- हम भारत को हर भाषा में जवाब देने में सक्षम

पाकिस्तान के रक्षा मंत्री खुर्रम दस्तगीर खान ने कहा कि पाकिस्तान किसी भी मामले में भारत को कड़ी टक्कर देने को तैयार है।

पाकिस्तान ने दी चेतावनी, कहा- हम भारत को हर भाषा में जवाब देने में सक्षम

पाकिस्तान के रक्षा मंत्री खुर्रम दस्तगीर खान ने भारत पर कड़ा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान किसी भी मामले में भारत को कड़ी टक्कर देने को तैयार है। उन्होंने कहा कि भारतीय आक्रामकता, रणनीतिक गड़बड़ी, और अन्य किसी बात की परवाह किए बिना हम भारत को हर भाषा में जवाब देने में सक्षम हैं।

खुर्रम दस्तगीर ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि हम पाकिस्तान का मजबूत समर्थन करते हैं। भारत लगातार पाकिस्तान को दोषी ठहरा रहा है जबकि भारत खुद ठीक नहीं है।

यह भी पढ़ें- अय्यर के बयान पर कांग्रेस नेता की मांग, कहा-राहुल गांधी उन्हें पार्टी से करें बर्खास्त

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को दोषी ठहराए जाने के बजाय भारत को खुद सोचना चाहिए। भारत को जासूस कुलभूषण पर ठोस जवाब देना चाहिए। जबकि कुलभूषण जाधव की जासूसी के सबूत दुनिया के सामने हैं।

42 पाकिस्तानी लोग मारे गए थे

उन्होंने कहा कि 11 साल पहले समझौता एक्सप्रेस पर आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में 42 पाकिस्तानी लोग मारे गए थे। भारत इन्हें न्याय देने में विफल रहा है। दस्तगीर ने कहा कि भारत दुनिया में शांति की बात करता है लेकिन जमीन पर ऐसा नहीं है।

यह भी पढ़ें- सुंजवान हमला: सर्जरी के बाद होश में आते ही मेजर अभिजीत ने पूछा दिल को छूने वाला सवाल

खुर्रम ने चेतावनी दी है कि हम डरने वाले नहीं है हम अपने देश की अखंडता की रक्षा के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि हमारी सेना जमीन, समुंद्र और वायु सभी जगह पर सतर्क हैं।

Next Story
Top