Breaking News
दिल्लीः आशीष पांडे ने पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर कियामध्य प्रदेश: त्रिवेंद्रम राजधानी एक्सप्रेस से टकराया ट्रक, ड्राइवर की मौके पर दर्दनाक मौत- दो कोच पटरी से उतरेशर्मनाक! दो सगे भाईयों ने नाबालिग बहन को बनाया हवस का शिकार, 4 साल तक किया बलात्कारजम्मू-कश्मीर: पुलवामा में तहरीक-उल-मुजाहिदीन का आतंकी शौकत भट मारा गयाखुशखबरी : तेल कंपनियों ने घटाए दाम, पेट्रोल 21 पैसे और डीजल 11 पैसे हुआ सस्तानवरात्रि 2018 : आज देशभर में मनाई जा रही रामनवमी, मंदिरों में लगी भक्तों की भीड़केरल: कड़ी सुरक्षा के बीच खुले सबरीमाला मंदिर के कपाट, 10: 30 बजे तक होंगे दर्शन#MeToo: केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री एमजे अकबर ने दिया इस्तीफा
Top

प्यार करने पर प्रेमी जोड़े को मिली खौफनाक सजा, तड़पा-तड़पाकर उतारा मौत के घाट

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 16 2017 5:11PM IST
प्यार करने पर प्रेमी जोड़े को मिली खौफनाक सजा, तड़पा-तड़पाकर उतारा मौत के घाट

पाकिस्तान में प्यार करना एक लड़के और लड़की को भारी पड़ गया, यहां कराची से ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। जहां झूठी शान के चलते पंचायत के फैसले पर परिवार वालों ने अपने बेटी और बेटे को मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के मुताबिक, लड़के की उम्र महज 17 साल थी और लड़की 15 साल की थी। 

इसे भी पढ़ें- दोस्त की हत्या कर किए टुकड़े फिर फ्रिज में इस तरह रखी लाश

स्थानीय पुलिस ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि, कराची के पोस्तून इलाके में एक 15 वर्षीय लड़की बख्त जान को पास के ही रहने वाले एक 17 वर्षीय युवक रहमान से प्यार हो गया था और दोनों ने भागकर शादी कर ली।

बात घरवालों को पता चली तो मामले को लेकर पंचायत बैठी और पंचायत ने कहा कि दोनों ने बुजुर्गों का अपमान किया है। पंचायत के फैसले के बाद दोनों के घरवालों ने उन्हें चारपाई से बांधकर करंट लगाकर तड़पा-तड़पाकर मार डाला। 

इसे भी पढ़ें- ये 'सनकी' महंगी दुकानों से टैटू बनवाने के लिए करता था लूट और हत्या!

पुलिस ने इस मामले को लेकर मृतक युवक के चाचा और पिता को गिरफ्तार कर लिया लेकिन इस मामले में दोषी 30 लोग अभी भी फरार हैं। पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों की तलाश कर रही है। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pakistan karachi murder beloved couple on the order of the panchayat for love

-Tags:#Pakistan#Karachi#Murder#Crime News

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo