Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ये है पाक का ग्रेट खली, वजन है 435 किलो और खाता है सिर्फ ये

बता दें कि हल्क वेटलिफ्टिंग चैंपियन बनना चाहता है।

ये है पाक का ग्रेट खली, वजन है 435 किलो और खाता है सिर्फ ये
नई दिल्ली. हर देश में एक ना एक ऐसा पहवान होता है जैसे कि भारत में 'द ग्रेट खली' का नाम सामने आ जाता है, वहीं पड़ोसी देश पाकिस्तान में द ग्रेट खली से भी ताकतवर इंसान है अरबाब खिजर हयात उर्फ खान बाबा। जिस लोग पाकिस्तान में हल्क के नाम से जानते हैं। पाकिस्तान का रहने वाला 25 साल का अरबाब खैजर हयात हल्क मैन के नाम से मशहूर हो रहा है।
पाक अखबार द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक, इनका वजन 18 साल की उम्र के बाद बढ़ना शुरू हुआ। अब हल्क का वजन 435 किलो है और वह रोजाना 4 मुर्गे, 36 अंडे, 3 किलो गोश्त खाते हैं और इसके अलावा रोजना 5 लीटर दूध पीते हैं।
हल्क वेटलिफ्टिंग चैंपियन बनना चाहता है। हल्क का दावा है कि जापानी चैम्पियनशिप के दौरान उन्होंने 4535 किलो से अधिक वजन उठाया। वह वर्ल्ड रेसलिंग एन्टरटेनमेंट में भी जाना चाहते हैं। वह कहता है कि इस विशाल और मजबूत शरीर को देने के लिए वह ऊपरवाले का शुक्रिया अता करता है। मगर, इतनी मजबूत देह बनाना हर किसी के बस की बात भी नहीं है। मामला सिर्फ मेहनत का ही नहीं है। मर्दान शहर में रहने वाले हयात की डाइट का जुगाड़ करना हर किसी के बस की बात नहीं है। इसके लिए वह रोजाना 10 हजार कैलोरी भोजन रोजाना लेते हैं।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top