Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हैवानियत! पाकिस्तान में 8 साल की बच्ची को दुष्कर्म के बाद जलाया

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में आठ साल की एक बच्ची से बलात्कार के बाद उसे जिंदा जला दिया गया। इस घटना के बाद प्रांत में प्रदर्शन शुरु हो गए

हैवानियत! पाकिस्तान में 8 साल की बच्ची को दुष्कर्म के बाद जलाया

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में आठ साल की एक बच्ची से बलात्कार के बाद उसे जिंदा जला दिया गया। इस घटना के बाद प्रांत में प्रदर्शन शुरु हो गए।

यहां से करीब 200 किलोमीटर दूर साहीवाल जिले के चिचावतनी में इस नृशंस घटना के विरोध में बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर उतर आए और उन्होंने मुख्य जीटी रोड घंटों तक जाम कर दिया।

जब पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया कि उसने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है तब प्रदर्शनकारी वहां से हटे। पुलिस के अनुसार चिचावतनी के सरकारी बालिका उच्च विद्यालय की कक्षा दूसरी की छात्रा रविवार को कुछ सामान खरीदने गयी थी लेकिन वह घर नहीं लौटी।

यह भी पढ़ेंः उन्नाव गैंगरेप केस: मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, 14 जगहों पर मिले चोट के निशान

जब उसके परिवार और पड़ोसियों ने ढूंढ़ा तो वह एक सुनसान गली में बेहोश और जली हुई हालत में मिली। उसके पूरे शरीर पर जलने के निशान थे। उसे तहसील मुख्यालय अस्पताल ले जाया गया जहां से लाहौर के जिन्ना अस्पताल रैफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ेंः Video: चलती ट्रेन में महिला से अश्लील हरकत करता रहा शख्स, लोग बने रहे तमाशबीन

जिन्ना अस्पताल के प्रवक्ता डॉ.अब्दुल जब्बार के अनुसार डाक्टर उसे बचा नहीं पाये और मंगलवार सुबह उसने दम तोड़ दिया। पुलिस अधिकारी आतिफ इकराम ने बताया कि पुलिस ने एक संदिग्ध को पकड़ा है।

संदेह है कि लड़की से बलात्कार के बाद उसे जला दिया गया। लेकिन अंत्य परीक्षण से ही उसकी पुष्टि हो पाएगी।

(इनपुट-भाषा)
Next Story
Top