Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पाकिस्तान सीजफायर के उल्लंघन पर महबूबा मुफ्ती ने तोड़ी चुप्पी, कहा- जम्मू-कश्मीर की जनता चुका रही है कीमत

रविवार को पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन से जम्मू-कश्मीर के पूंछ सेक्टर में तनाव की स्थिति बन हुई है। पाकिस्तान की गोलाबारी के कारण पूंछ में जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है और स्कूलों, क्लॉजों को दो दिन के लिए बंद कर दिया है।

पाकिस्तान सीजफायर के उल्लंघन पर महबूबा मुफ्ती ने तोड़ी चुप्पी, कहा- जम्मू-कश्मीर की जनता चुका रही है कीमत
X

रविवार को पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन से जम्मू-कश्मीर के पूंछ सेक्टर में तनाव की स्थिति बन हुई है। पाकिस्तान की गोलाबारी के कारण पूंछ में जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है और स्कूलों, क्लॉजों को दो दिन के लिए बंद कर दिया है। पाकिस्तान की गोलाबारी में पांच स्थानीय लोगों की मौत पर जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री मेहबूबा मुफ्ती ने बयान दिया है।

ये भी पढे: जम्मू कश्मीर: सीजफायर से दहशत में स्थानीय लोग, सरकार से की बंकर बनाने की मांग

जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री मेहबूबा मुफ्ती ने कहा है कि भारत और पाकिस्तान की दूश्मनी की कीमत को जम्मू-कश्मीर की जनता चुका रही है। दोनों जगहों पर हमारे लोग मारे जा रहे है।

उन्होंने आगे कहा है कि मैं पाकिस्तान और भारत के प्रधानमंत्री से अपील करना चाहती हुं कि दोनों के बीच गोलाबारी बंद हो।

जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री मेहबूबा मुफ्ती ने आगे कहा है कि 2003 में जब वाजपाई जी ने जम्मू-कश्मीर में शांति के लिए कदम उठाए थे और वह जब गए थे तब पाकिस्तान सीजफायर का उल्लंघन किया था।

उन्होंने आगे कहा है कि पीएम मोदी भी पाकिस्तान गए थे, मगर उनके जाने के बाद ही पठानकोट में हमला हुआ।

ये भी पढ़े: राधिका ऑप्टे ने किया सनसनीखेज खुलासा, 'फिल्म में रोल पाने लिए करना पड़ा था 'फोन सेक्स'

बता दें कि रविवार को जम्मू-कश्मीर के पूंछ इलाके में पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया था। पाकिस्तान की तरफ से भारी गोलाबारी की वजह से वहां के स्कूल और क्लॉजों को दो दिन के लिए बंद कर दिया है।

वहां के स्थानीय लोगों ने सरकार से बंकर बनाने की मांग भी की है। साथ ही पूंछ में भारी गोलाबारी में पांच स्थानीय लोगों की मौत हो गई थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story